विशेष

बारात की धूमधाम के बीच लड़के की प्रेमिका ने मचाया हंगामा, घोड़ी लेकर दूल्हा पंहुचा सीधे जेल

दूल्हा सजधज के तैयार हो गया था. अपनी बारात के लिए बेहद ही उत्साहित था. लेकिन उसी समय एक युवती की शिकायत पर उसकी बारात को वहीं छोड़ पुलिस उसे अपने साथ उठा लें गई. ये बारात निकलने ही वाली थी कि लड़की ने वहां पहुंचकर खुद को लड़के की प्रेमिका बताया. इसके साथ ही नौ साल से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप भी लड़की ने लगाया. जिसके बाद पुलिस ने उस युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे अपनी हिरासत में लें लिया है.

groom arrested in uttar pradesh

इस अजीब मामले में बताया जा रहा है कि शहर के सदर कोतवाली के सरायघाघ इलाके के कृष्णा नगर निवासी पवन मिश्रा की शादी तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में की गई थी. इसमें उसकी बारात शनिवार को ही जानी थी. उसके घर के अलावा लड़की के घर भी जोरदार जश्न का माहौल था. इस दौरान लड़का अपनी बारात निकलने से पहले दूल्हा बनकर तैयार ही था कि अचानक से पहुंची इस युवती ने हंगामा काट दिया. उसके खुद को लड़के की प्रेमिका बताया और शादी रोकने का कहा.

groom arrested in uttar pradesh

इस युवती का कहना है कि वह कानपूर निवासी है. वह इस लड़के पवन को पिछले 9 साल से जानती है दोनों ही एक दूसरे के बेहद करीब है. पवन ने उससे शादी का वादा किया था. लड़की के पिता ने भी पवन को कई बार पैसे दिए है. पवन ने लड़की को शादी का कहकर कई बार उससे शारीरिक संबंध भी बनाये है. लेकिन अब वह कहीं और शादी करने जा रहा है. इसी की खबर मिलने के बाद वह यहाँ आई है. लड़की के अचानक ऐसे पहुंचने पर शादी वाले घर में हंगामा कट गया है. इतना ही नहीं इस युवती ने सदर कोतवाली में पवन के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया.

groom arrested in uttar pradesh

युवती की तहरीर पर पुलिस ने पवन के खिलाफ ब्लात्कार के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे शादी वाले घर में मायूसी छा गई है. सदर कोतवाल विकास राय अब इस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुट गए है. इस मामले में युवती का आरोप है कि उसके पिता ने पवन को पांच लाख रुपये दिए थे. पिछले साल उसके पिता की हादसे में मौत हो गई. पिता की मौत के बाद से ही पवन कन्नी काटने लगा और लकड़ी को धोखा देने लगा. बताया जाता है कि पवन कम्प्यूटर का जानकार है.अपने काम में एक्पसर्ट होने की वजह से उसकी लोगों से काफी अच्छी पहचान है.

groom arrested in uttar pradesh

अपने इस काम की वजह से वह कानपुर की युवती के संपर्क में आया था. जिसके बाद उसने उससे नजदीकियां बढ़ाकर उसका शोषण किया. युवती के इस तरह से खुलासा करने के बाद न सिर्फ दूल्हा बने पवन मिश्रा को जेल की हवा खाना पड़ी. इसके साथ ही जहां बारात जानी थी वहां भी हड़कम्प मच गया. तिर्वा में जहां बारात जानी थी वह लोग ही तैयारी पूरी कर चुके थे. मगर अचानक मिली इस खबर से लड़की वाले के घर भी हड़कम्प मच गया. बारात आने की तैयारी कर रहे लड़की वालों के यहाँ सभी तैयारियां धरी की धरी रह गईं.

Back to top button