बॉलीवुड

शेफाली जरीवाला की इन Photos को देख कहोगे- गर्मी लगी हाय लगी, आजा राजा स्विमिंग पूल के अंदर..

सोशल मीडिया पर सितारों की तस्वीरें वायरल होना आम बात है। इन दिनों एक ट्रेंड भी चल रहा है। सेलिब्रिटीज की बिकीनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती है। अलग अलग फिल्मी सितारें अपना बिकीनी या स्विम शूट सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। इस ट्रेंड को फॉलो करने में ‘कांटा लगा’ गर्ल यानि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी सबसे आगे हैं।

shefali jariwala in red bikini

शेफाली जरीवाला कांटा लगा गाने से रातोंरात फेमस हुई थी। उनका ये गाना आज भी बहुत लोकप्रिय है। इसके बाद वे इधर उधर कुछ जगहों पर दिखाई दी थी। लेकिन उन्हें एक बार फिर से फ़ेम बिग बॉस 13 में आने के बाद मिली। इस शो ने उन्हें एक बार फिर घर घर फेमस कर दिया। अब बिग बॉस तो खत्म हो चुका है लेकिन शेफाली के चर्चे अभी भी होते रहते हैं।

shefali jariwala

शेफाली जरीवाला की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। 38 वर्ष की उम्र में भी वे बहुत ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखती हैं। उन्होंने खुद की फिटनेस का भी अच्छे से ध्यान रखा हुआ है। यही वजह है कि जब वे बिकीनी पहनती हैं तो कमाल की लगती हैं। इन दिनों शेफाली का रेड बिकीनी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह तस्वीरें खुद शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

shefali jariwala with pet dog

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे शेफाली लाल रंग की बिकीनी पहने स्विमिंग पूल में हॉट पोज दे रही हैं। इस रेड बिकीनी में वे गजब की हॉट लग रही हैं। उनका यह रेड बिकीनी स्विम फोटोसूट इंटरनेट पर काफी हलचल मचा रहा है। उनकी इस पोस्ट को एक लाख से अधिक लाइक्स भी मिल चुके हैं।

shefali-jariwala

फैंस तो शेफाली का यह रेड बिकीनी लुक देख पगला रहे हैं। उनके फोटोज पर बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘वाह आप तो बहुत सुंदर लग रही हैं।’ तो एक अन्य यूजर लिखता है ‘आप रेड कलर में कमाल की दिखती हैं।’ फिर एक महिला शेफाली की जवानी का राज पूछते हुए कहती हैं ’38 की उम्र में भी आप इतनी जवां कैसे लगती हैं?’

shefali jariwala in swimming pool

देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में दिनभर नेगेटिव न्यूज सुन किसी का भी दिमाग टेंशन में जा सकता है। इस स्थिति में स्विमिंग करना एक अच्छा आइडिया होता है। इससे माइन्ड एकदम रीलैक्स हो जाता है। वैसे भी कोरोना काल में दिमाग में ज्यादा टेंशन हो तो बीमारी और भी पनपने लगती है।

Back to top button