बॉलीवुड

शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है, वो कुत्ता है, जब आमिर ने SRK पर दिया था विवादित बयान

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स की दोस्ती जग जाहिर हैं. वहीं कई ऐसे भी स्टार्स हैं जिनके बीच दोस्ती का नहीं बल्कि दुश्मनी का रिश्ता रहा हैं. ऐसे ही बॉलीवुड के दो बड़े नाम हैं आमिर खान और शाहरुख़ खान. आमिर और शाहरुख़ खान आज तो अच्छे दोस्त हैं, हालांकि कभी दोनों के बीच रिश्ते बिलकुल ठीक नहीं थे.

shah rukh khan and aamir khan

गौरतलब है कि शाहरुख़ खान और आमिर खान दोनों ही हिंदी सिनेमा में अहम स्थान रखते हैं. जहां शाहरुख़ को किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से जानती हैं तो वहीं आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट की संज्ञा दी गई हैं. दोनों ही कलाकार एक लंबे अरसे से बॉलीवुड का हिस्सा है. दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी हैं और दोनों की ही बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. आइए आज आपको दोनों के बीच के विवाद से अवगत कराते हैं…

shah rukh khan and aamir khan

आमिर खान ने एक बार शाहरुख़ खान को लेकर बहुत ही विवादित बयान दिया था. आमिर खान ने सालों पहले अपने एक ब्लॉग में बताया था कि, उनके केयर टेकर के कुत्ते का नाम शाहरुख़ हैं. उन्होंने कहा था कि, शाहरुख़ मेरे तलवे चाट रहा है, वहीं शाहरुख ने भी आमिर की बात का शानदार जवाब दिया था.

shah rukh khan and aamir khan

मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि, आमिर खान ने सालों पहले अपने एक ब्लॉग में लिखा था कि, ”शाहरुख़ मेरे पैर चाट रहा है और मैं उसे बिस्किट खिला रहा हूं. लेकिन आप लोग किसी भी नतीजे पर पहुंचे, उससे पहले ही मैं आपको बता दूं कि शाहरुख़ कुत्ते का नाम है. इसके अलावा भी आप लोग कुछ सोच बनाए तो मैं बता दूं कि मेरा एसके नाम के साथ कोई लेना देना नहीं है. यहां तक कि शाहरुख़ हमारे केयर टेकर का पालतू कुत्ता है.

shahrukh and aamir

आमिर खान ने अपने ब्लॉग में शाहरुख़ खान को लेकर और भी कुछ बातें लिखी थी. आमिर के मुताबिक़, शाहरुख़ मेरी अटेंशन पाने की कोशिश कर रहा है. अपने ब्लॉग में आमिर ने लिखा था कि, केयर टेकर ने शाहरुख़ नाम का कुत्ता उस समय खरीदा था जब शाहरुख़ इस घर में कुछ सालों पहले शूटिंग के लिए आए थे. ऐसे में इस कुत्ते का नाम शाहरुख़ रख दिया गया. जो कि मेरी अटेंशन पाने की कोशिश कर रहा है. शाहरुख़ की बहुत ही बदबू आ रही है और मुझे लगता है कि, उसे नहाने की जरुरत है.

shah rukh khan and aamir khan

जब अभिनेता शाहरुख़ खान के कानों तक ये बातें पहुंची तो उन्होंने इस पर मजेदार जवाब दिया. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आमिर के ब्लॉग में लिखी बातों के जवाब में शाहरुख़ खान ने कहा था कि, ”मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि मैं भी कई बार मजाक मैं ऐसी बातें करता रहता हूं. मुझे ऐसा लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी होती होगी.”

shah rukh khan and aamir khan

आमिर ने मांगी थी शाहरुख़ से माफी…

बाद में आमिर खान ने शाहरुख़ खान और उनके परिवार से माफी मांग ली थी. इस मामले पर आमिर खान से ‘आपकी अदालत’ में भी सवाल किया गया था. तो जवाब देते हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा था कि, ”मैंने बीते 20 सालों में शाहरुख़ खान के ख़िलाफ़ कोई शब्द नहीं कहा है और न ही मीरा शाहरुख़ खान के ख़िलाफ़ ऐसा कुछ कहने का इरादा था. आगे आमिर खान ने शाहरुख़ और उनके परिवार से माफी मांग ली थी.

shah rukh khan and aamir khan

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा है, जो कि इस साल क्रिसमस के मौके पर प्रदर्शित होगी. वहीं शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ है. यह फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है. शाहरुख़ आख़िरी बार दिसंबर 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे जो कि फ्लॉप रही थी.

shah rukh khan and aamir khan

Back to top button
?>