बॉलीवुड

भारती सिंह ने दुनिया से छिपाकर रखी थी इतनी बड़ी सच्चाई, निकली एक बेटी की मां , Video वायरल

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने और गुदगुदाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. अपने फैंस को फिलहाल भारती सिंह अपने एक वीडियो के चलते हंसाने का काम कर रही है. एक वायरल वीडियो में भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नज़र आ रही है और उनका फनी अंदाज इसमें देखने को मिल रहा है.

bharti singh

बता दें कि, भारती सिंह कई रिलिटी शो पर होस्ट की भूमिका में भी नजर आती है. फिलहाल वे डांस पर आधारित टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में होस्ट की भूमिका में देखा जा सकती है. इस काम में उनके पति हर्ष भी उनका साथ दे रहे हैं. शो के मंच पर तो अक्सर यह जोड़ी लोगों का मनोरंजन करती रहती है. वहीं इससे इतर भी लोगों को हंसाने और गुदगुदाने का भारती एवं हर्ष कोई मौक़ा नहीं छोड़ते है. यह नज़ारा एक हालिया वीडियो में देखने को मिला है.

bharti singh and haarsh limbachiyaa

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि डांस दीवाने 3 से जुड़ा हुआ है. इसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया शो की प्रतियोगी गुंजन के साथ नजर आ रहे हैं. गुंजन के साथ भारती का बहुत ही फनी अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो की छोटी बच्ची गुंजन को भारती सिंह अपनी बेटी बता रही है.

bharti singh and haarsh limbachiyaa

वायरल वीडियो में आपको भारती सिंह, हर्ष और शो की प्रतियोगी क्यूट सी बच्ची गुंजन नज़र आ रही होगी. हर्ष गुंजन से पूछ रहे हैं कि, क्या कर रही हो तो वह जवाब देती हैं, ‘स्त्रेचिंग (स्ट्रेचिंग)’. आगे हर्ष अपनी पत्नी भारती से कहते हैं कि, गुंजन को सच बताओ. जवाब में भारती कहती हैं कि गुंजन हमारी बेटी है. जब हमारे करियर की शुरुआत हुई थी तब ये पैदा हो गई थी तो हमने इनकी मम्मी को दे दिया. हम चाहते थे कि करियर पर ध्यान दें. हमारा करियर तो बना नहीं लेकिन हम चाहते हैं कि अपनी बेटी वापस ले लें.

bharti singh and haarsh limbachiyaa

आगे गुंजन की ओर देखते हुए भारती कहती है कि, तुम हमारी बेटी हो. मम्मा के गले लग जाओ. भारती गुंजन को गले लगा लेती है और यशोदा का नंदलाला गाना गाने लगती है. आगे भारती गुंजन से कहती है कि, तू मेरी बेटी है. तुम्हारे दांतों में हमारा खून है. तुम्हारे मसूड़ों में बेटा. यह सुनकर हर्ष और गुंजन हंसने लगते हैं. बता दें कि, इस वीडियो को हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

Back to top button