बॉलीवुड

25 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं सुपरस्टार जूनियर NTR, 18 साल की लड़की से की थी शादी

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. जूनियर एनटीआर की गिनती आज के समय के सबसे सफ़ल और चर्चित दक्षिण भारतीय कलाकारों में से एक के रूप में होती है. बता दें कि, जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं. आइए आज आपको अभिनेता के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातों से अवगत कराते हैं…

junior ntr

जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1987 को हैदराबाद में हुआ था. जूनियर एनटीआर करीब 20 सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. उन्होंने महज 18 साल की उम्र में साल 2001 में फ़िल्मी दुनिया में बतौर मुख्य अभिनेता कदम रख दिए थे. उनकी पहली फिल्म थी स्टूडेंट नंबर 1. अपने दो दशक के करियर में अब तक जूनियर एनटीआर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

junior ntr

बता दें कि, इस बार कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर कुछ ख़ास नहीं होने वाला है. हर साल अभिनेता अपने जन्मदिन के ख़ास अवसर पर अपने घर के बाहर मौजूद फैंस से रूबरू होते हैं, हालांकि इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ है. अभिनेता ने पहले ही फैंस से यह अपील कर दी थी कि, कोई भी घर के बाहर एकत्रित न हो. जूनियर एनटीआर ने अपने तमाम फैंस से कहा कि, अगर वे उन्हें कोई तोहफ़ा देना चाहते हैं तो कृपया मौजूदा स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें.

कई अवॉर्ड्स से हुए सम्मानित…

junior ntr

जूनियर एनटीआर को फ़िल्मी दुनिया में उनके बेहतरीन काम के लिए अब तक नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु अवॉर्ड दिया जा चुका है.

junior ntr

जूनियर एनटीआर खुद से जुड़ी हर एक चीज को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऐसे ही वे अपनी गाड़ियों के नंबर्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लग्जरी लाइफ जीने वाले जूनियर एनटीआर के पास कई कार मौजूद है. वे 9999 नंबर को बहुत लकी मानते हैं और वे अपनी कार बीएमडब्लयू के पंजीकरण के लिए फैंसी नंबर 9999 के लिए 11 लाख की बोली भी लगा चुके हैं. साथ ही बता दें कि, उनकी और भी कई गाड़ियों के नंबर 9999 हैं.

junior ntr

junior ntr

25 करोड़ का आलीशान घर…

जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में रहते हैं. उनके शानदार घर की कीमत 25 करोड़ रूपये हैं. ख़ास बात यह है कि, राम चरण और चिरंजीवी जैसे बड़े एक्टर्स जूनियर एनटीआर के पड़ोसी हैं.

junior ntr

साल 2011 में एनटीआर की शादी लक्ष्मी प्रणती से हुई थी. शादी के दौरान लक्ष्मी महज 18 साल की थी. जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी एक बेटे नंदामुरी अभय राम के पिता हैं. वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेता की आगामी फिल्म ”आरआरआर” है.

junior ntr

Back to top button