बॉलीवुड

अभिनेत्री प्रीति जिंटा के छोटे भाई को पहचानना हुआ मुश्किल, मासूम सी शक्ल अब दिखती है ऐसी

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में आती है. कुछ चल पाती है तो कुछ फेल हो जाती है. इन दोनों के बीच में कुछ फिल्में ऐसी भी होती है, जो चाहे हिट हो या फ़ैल हो. लेकिन हमेशा के लिए याद रह जाती है. इन्ही यादगार फिल्मों में से एक है. शाहरुख खान-प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की 18 साल पहले आई फिल्म कल हो ना हो. ये फिल्म हिंदी सिनेमा की यादगार और सफलतम फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी जबरदस्त है, इस फिल्म में शाहरुख, प्रीति और सैफ जिसे बड़े नामों के अलावा जया बच्चन, रीमा लागू, डेलनाज पॉल, लिलेट दुबे और सुष्मा सेठ भी अहम् किरदार में नज़र आए थे.

athit naik

इतने सारे स्टार्स के बीच में दो और नामों ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. फिल्म में दो चाइल्ड आर्टिस्ट भी थे. पहली झनक शुक्ला और दूसरे अथ‍ित नाईक. आज हम इस लम्बी स्टार कास्ट के बीच में से अथ‍ित नाईक के बारे में बात करेंगे. जो इस समय काफी बदल चुके है. फिल्म कल हो ना हो में अथ‍ित के किरदार की बात करे तो उन्होंने फिल्म में प्रीति जिंटा के दिव्यांग भाई श‍िव का किरदार निभाया था. इस रोल में नन्हे अथ‍ित ने अपने शानदार अभ‍िनय से सभी का दिल जीत लिया था.

athit naik

अथ‍ित नाईक को कल हो ना हो से पहले भी कई और अन्य फिल्मों में देखा जा चुका है. वह अनुराग बसु की फिल्म साया और 2002 में आई फिल्म 23 मार्च 1931- शहीद भगत सिंह जैसी फिल्मों में ही बाल कलाकार के रूप में नज़र आ चुके है. अथ‍ित नाईक आज काफी बड़े हो चुके है. उस फिल्म में वह बहुत ही क्यूट दिखाई देते है. अब तक अथ‍ित नाईक सात फीचर फिल्म्स, 176 कमर्श‍ियल्स और टीवी शोज में अपना अभिनय दिखा चुके है.

athit naik

अचानक एक्टिंग से दूर होकर अथ‍ित बॉलीवुड से दूर अपनी हायर स्टडीज के लिए विदेश रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने 7 सालों तक फिलिपिंस, लॉस एंजेल‍िस, सैन फ्रैंस‍िस्को, पोर्टलैंड और कान्स में अपने ऊपर काफी बारीकी से काम किया. अथ‍ित नाईक ने अब तक 300 से ज्यादा शॉर्ट फिल्में, 3 फीचर फिल्म, एक टेलीव‍िजन सिटकॉम और 35 म्यूज‍िक वीड‍ियोज भी बनाये है.

athit naik

अथ‍ित पेट्र‍िस कोसेट, चार्ली रोज, मिल्टन, सैंट‍ियागो, बेन स्टैन्ली, विन्स टोटो जैसे बड़े-बड़े नामों के साथ रहकर काफी कुछ सीख चुके हैं. इसके साथ भी उन्होंने इन लोगों को असिस्ट क्र भी काम सीखा है. 9 दिसंबर 2020 को अथ‍ित ने अपनी गर्लफ्रेंड अक्षदा कदम के साथ शादी कर ली है. अपनी शादी की तस्वीरें और वीड‍ियोज अथ‍ित ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की थी. अथ‍ित की पत्नी पेशे से एक डॉक्टर है.

Back to top button