बॉलीवुड

बीच पर रीलैक्स करती दिखी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, फैंस बोले- मास्क का ज्ञान दे रही थी और खुद..

2015 में आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान से ज्यादा चर्चे ‘मुन्नी’ यानी कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) के हुए थे। हर्षाली अब 12 साल की हो गई हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 7 लाख 60 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

Harshaali Malhotra

हाल ही में हर्षाली ने बीच पर झूले (हैमॉक) पर आराम फरमाते हुए एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वे शॉर्ट्स और टीशर्ट पहनी हुई हैं और उनके बाल बंधे हुए हैं। इस लुक में हर्षाली बड़ी ही क्यूट लग रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं – बेचैनी, चिंता, तनाव, ये सभी डर तब आते हैं जब आप भविष्य के बारे में ज्यादा सोचते हैं। जबकि आपको इसके बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं है।

Harshaali Malhotra on beach

हर्षाली की यह पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इसे अभी तक 54 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘हर्षाली आप बहुत ही प्यारी लग रही हो।’ तो वहीं एक कमेंट आया कि ‘लॉकडाउन में माइन्ड को रीलैक्स करने का ये अच्छा तरीका है।’ इसी तरह अधिकतर लोगों ने हर्षाली की तारीफ ही की है।

Harshaali Malhotra smile

लेकिन कुछ लोगों ने हर्षाली को ट्रोल भी किया। दरअसल कुछ समय पहले हर्षाली ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को मास्क पहनने की सलाह दी थी। उनका वह वीडियो बहुत वायरल हुआ था। लेकिन अब जो उन्होंने बीच वाली तस्वीर साझा की है उसमें उन्होंने खुद ही मास्क नहीं पहना हुआ है। ऐसे में एक बंदे ने कमेंट कर कहा कि ‘आप पिछले वीडियो में मास्क लगाने का ज्ञान दे रही थी, अब जरा खुद भी लगा लो।’ यदि आप ने हर्षाली का यह पुराना वीडियो नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं।

बता दें कि 12 साल की हर्षाली इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे यहां फैंस के साथ अपने कई वीडियोज साझा करती रहती हैं। उनका एक खिड़की से बाहर झांकते हुए लेटेस्ट वीडियो भी बड़ा वायरल हुआ था। यदि आप ने वह वीडियो मिस कर दिया तो यहां देख लीजिए।

वैसे आप लोगों को हर्षाली की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। साथ ही तस्वीरें और वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button