ब्रेकिंग न्यूज़

निक जोनास का शूटिंग के दौरान हुआ एक्सीडेंट, ले जाया गया अस्पताल, अब आई उनसे जुड़ी ऐसी खबर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक निक जोनास अमेरिका में अपने टीवी सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस’ की शूटिंग कर रहे थे जिस दौरान उन्हें ये चोट लगी. यही से उन्हें जल्दबाज़ी में अस्पताल ले जाया गया. उन्हें कैसे और कितनी गंभीर चोट लगी, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं कुछ अन्य ख़बरों के मुताबिक एक रात हॉस्पिटल में रहने के बाद निक जोनास को हॉस्पिटल से छुट्टी दें दी गई है.

NICK JONAS

आपको बता दें कि इस मुश्किल समय में निक के साथ उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा भी नहीं है. निक जहां अमेरिका में अपने शो की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिलिस से 8700 किलोमीटर दूर फिलहाल लंदन में हैं. इस बीच ये पति पत्नी इस समय भारत की मदद कर रहे है. इस कपल ने पिछले दिनों भारत की मदद के लिए सोशल मीडिया के जरिये 3 मिलियन डॉलर मतलब 22 करोड़ रू एकत्र किये थे. ये पहली बार नहीं है जब निक जोनास को सेट पर चोट लगी है. बल्कि इसके पहले साल 2018 में भी मैक्सिको में निक के साथ ऐसा ही एक हादसा सेट पर हो गया था और इस दौरान उनके हाथ में चोट आ गई थी.

NICK JONAS

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शानदार शादी की थी. इन दोनों सितारों की शादी शादी हिंदू और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से की गई थी. आज प्रियंका और निक की शादी को दो साल से ज्यादा का समय ही चुका है. कुछ समय पहले ही प्रियंका ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था. प्रियंका ने सिंगर निक जोनस के बारे में कहा कि वह हर किसी को अपना मुरीद कर सकते हैं. उनकी पॉजिटिव एनर्जी के कारण ही प्रियंका भी उनकी ओर आकर्षित हो गई थी.

NICK JONAS

प्रियंका ने कहा था कि, उन्हें पहली बार निक के लिए फीलिंग उस समय महसूस हुई थी जब वह निक जोनस gospel गायकों के लिए एक इवेंट कर रहे थे. उसी इवेंट के दौरान प्रियंका को पहली बार निक से प्यार हुआ था. दोनों की मुलाकात कई बार हुई और कई बार इसके बीच में दूरिया भी रही. निक ने बताया कि जब वो प्रियंका संग Dodgers गेम गए थे और यही वो समय था जब उन्हें प्रियंका से प्यार हुआ था. बता दें कि उस मुलाकात के 48 घंटे बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को ‘आई लव यू ‘ कहा था.

NICK JONAS

अगर बात करें प्रियंका के वर्क प्रोजेक्ट की तो प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज ‘सीटाडेल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें स्कॉटिश एक्टर रिचर्ड मैडेन भी हैं. इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘द मैट्रिक्स 4’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ भी शामिल है. आपको बता दें कि निक जोनास के तीन भाई और है केविन जोनास (32 साल) सबसे बड़े हैं. उनके बाद जो जोनास (30 साल), निक जोनास (27 साल) और फ्रेंकी जोनास (19 साल) हैं. ये चारों भाई अमेरिकन सिंगर और अभिनेता हैं.

Back to top button