बॉलीवुड

बेटा मैं सभी बापों की मां हूं, औकात में रहना, आखिर कंगना रनौत को ऐसा बोलने की नौबत क्यों आई

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है. कंगना रनौत हर वक़्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हुई नज़र आती है. इसी वजह से कई बार वह सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर भी रहती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर अपना नज़रिया पेश किया था. इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि वे इजरायल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती है. इतना सब होने के बाद कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए सभी को जवाब दिया है.

kangana ranaut

अभिनेत्री कंगना ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा, जैसा कि आप सभी इस वीडियो में देख सकते हैं कि इजरायल किस तहर बना था. यह कोई नाजायज देश नहीं है. आपको बता दूँ कि इसे यहूदियों ने अंग्रेजों के बाद यूएन (संयुक्त राष्ट्र) के हस्तक्षेप से बनाया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस आगे लिखती है कि 6 मुस्लिम देशों ने इजराइल के बनते ही उन पर हमला किया था. उसके बाद से ही अब तक वह उनकी ज्यादा से ज्यादा जमीं पर कब्ज़ा कर रहे है. क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो कुछ इस तरह का ही होता है.

कंगना ने इसके साथ यह भी लिखा कि ये उनके लिए, जो यहां रो रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं कुछ नहीं जानती हूँ, बेटा यद् रखना मैं सभी बापों की मां हूं. औकात में रहकर बात करना अगली बार से. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, यदि हम लकड़बग्घे के लॉजिक को मानकर आगे चले तो भारत में सिर्फ हिंदू, अमेरिका में रेड हेड्स और ऑस्ट्रेलिया में सिर्फ आदिवासी ही बचेंगे. यहूदियों को नाजायज कहने के बारे में आप सोच भी कैसे सकते है. क्या दुनिया में उन लोगों की कोई जगह नहीं है? पागल बनाया हुआ है सारी दुनिया को.

kangana ranaut

एक्ट्रेस कंगना ने अपने वीडियो में आगे कहा कि, हर कोई गुंडागर्दी करना चाहता हैं, लेकिन जब सामने से कोई और करे तो रो-रोकर छाती अपनी पीटते हैं. पूरी दुनिया को सर में उठा लिया है. बिकाऊ लोगों और मीडया का इस्तेमाल कर खराब, झूठे नैरेटिव चला रहे हैं. शर्म करो सब. तुम्हारी पोल सारी दुनिया के सामने खुल चुकी है. अगर मेरे बारे में कुछ कहा तो नंगा कर के रख दूंगी.

kangana ranaut

आपको बता दें कि जब इजरायल ने फिलिस्तीन परा हमला किया था तो कंगना ने इसका समर्थन किया था. इसके साथ ही कंगना ने सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा था, अपने देश और लोगों को कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद से सुरक्षित रखने के लिए एक देश का अपना मौलिक अधिकार है. इसके साथ ही कंगना ने भारत के पक्ष के बारे में भी लिखा दिया. उन्होंने लिखा भारत इजरायल के साथ खड़ा है. जिन्हें लगता है कि आतंकवाद का जवाब धरना और कड़ी निंदा से देना चाहिए, उन्हें इजरायल से काफी कुछ सीखने की जरूरत है. वहीं कंगना के इन बयानों के बाद कई यूजर्स ने उन्हें बददिमाग, कुंठित और इस्लामोफोबिक तक कह दिया था.

Back to top button