बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की वजह से ऐसी हो गई थी ऐश्वर्या राय की हालत, लोग देखते रह गए थे

कोरोना की वजह से देशभर में लोग अपने-अपने घरों में बंद है. इस बार कोरोना की वजह से सरकार क्या, आम क्या और बॉलीवुड सेलेब्स भी परेशान हो रहे है. कोरोना इस बार दोहरी मार कर रहा है. लोगों की जान लेने के साथ साथ कोरोना उन्हें आर्थिक रूप से भी तोड़ रहा है. ऐसे में इस समय में सोशल मीडिया पर इन सेलेब्स से जुड़े कई किस्से और कहानियां शेयर हो रही है. इसी दौरानअमिताथ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से जुड़ा एक किस्सा भी काफी वायरल हो रही है.

abhishek aishwarya

आपको बता दें कि इन तीनों का ये किस्सा आइफा अवार्ड्स के समय का है. इस दौरान इन तीनों ने मिलकर डांस परफॉरमेंस दी थी. ये उस समय की बात है जब अभिषेक और ऐश्वर्या साथ में कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके थे. इसी बीच दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. अभिषेक ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. ऐश्वर्या ने तुरत ही शादी के लिए हाँ कह दिया था. इन दोनों की शादी से 2 साल पहले ऑस्ट्रेलिया के एम्सटर्डम में अमिताभ के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक ने कजरारे कजरारे.. गाने पर जबरदस्त डांस परफॉर्म किया था. जब ये तीनों एक साथ स्टेज पर धमाल मचाने आये तो इन्होने कमाल कर के रख दिया था.

amitabh abhishek aishwarya

गौरतलब है कि जब ये डांस ख़त्म हुआ तो ऐश्वर्या राय का चेहरा देखने लायक था. क्योंकि एक तरफ से उन्हें अमिताभ तो दूसरी तरफ से उन्हें अभिषेक बच्चन ने पकड़ा हुआ था. आपको बता दें कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी. ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक से उम्र में लगभग 3 साल बड़ी हैं. मगर दोनों ने अपने प्यार में कभी उम्र को नहीं आने दिया. दोनों ने जमाने की चिंता ना करते हुए एक-दूसरे से साथ 7 फेरे लेने की ठानी और अब दोनों की 9 साल की बेटी अराध्या भी है.

abhishek aishwarya

ज्ञात हो कि इन दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. ये शादी बच्चन फैमिली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में रखा गया था. शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं, जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल थी. ऐश्वर्या और अभिषेक ने साथ में 7 साल तक ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ (2000), ‘कुछ ना कहो'(2003), ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान'(2005), ‘धूम-2′(2006), और ‘गुरु’ (2007) को मिलाकर कुल 6 फिल्मों में काम किया था.

abhishek aishwarya

भिषेक-ऐश्वर्या की शादी में बहुत कम लोग ही बुलाये गए थे. इनमें सिर्फ कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. दोनों स्टार्स का प्यार मणि रत्नम की फिल्म ‘गुरु’ के दौरान परवान चढ़ा था. जो कि 2007 में शादी में तब्दील हो गया. इस शादी में खास दोस्त ही शामिल हुए थे, जिसे माइक्रो वेडिंग भी कहा जाता है. अभिषेक ने बताया था कि उन्होंने ऐश को फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर के बाद टोरंटो में जनवरी 2007 में होटल की बालकनी में प्रपोज किया था.

amitabh abhishek aishwarya

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया था शादी के बाद ऐश्वर्या की उनकी मां जया के साथ ट्यूनिंग काफी अच्छी है. अभिषेक ने कहा था- मां और ऐश मेरे खिलाफ गैंग बनाकर प्लानिंग करती हैं और वे दोनों ही बंगाली में बात करती रहती हैं. वहीं, ससुर अमिताभ के साथ ऐश की ट्यूनिंग भी हुत अच्छी है.

Back to top button