बॉलीवुड

मांग में सिंदूर लिए नजर आई 47 वर्षीय गीता कपूर, क्या सच में कर ली शादी? देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जो 40 साल से अधिक के हो गए हैं लेकिन फिर भी घर में कुंवारे बैठे हैं। इन फिल्मी सितारों के पास अच्छा लुक, ढेर सारा पैसा और फ़ेम सबकुछ है लेकिन फिर भी किसी न किसी कारण के चलते इन्होंने अब तक शादी नहीं रचाई है। बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) भी इनमें से एक है।

geeta kapur in red
गीता कपूर की शादी को लेकर फैंस हमेशा ही उत्सुक रहते हैं। मीडिया में भी उनसे कई बार ये सवाल पूछा जाता है कि वे कब शादी करने जा रही हैं। लेकिन अभी तक गीता को अपना मिस्टर राईट नहीं मिला है। इस बीच गीता कपूर की सोशल मीडिया पर मांग में सिंदूर वाली कुछ तस्वीरें बड़ी वायरल हो रही है।

geeta kapur in red salwar suit

इन तस्वीरों में गीता कपूर लाल रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं। ये लाल रंग उनके ऊपर बहुत सुंदर लग रहा है। वे इसमें कमाल की लग रही हैं। वैसे इन तस्वीरों की खास बात ये है कि 47 साल की कुंवारी गीता कपूर पहली बार मांग में सिंदूर भरे नजर आई। ऐसे में फैंस गीता से लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सच में आप ने शादी कर ली है?

geeta kapur with red sindoor

गीत ने यह तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। फैंस इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक 96 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए गीता ने कैप्शन में लिखा है – शूट के लिए रेडी हूं।

geeta kapur with sindoor

गीता की मांग में भरा सिंदूर देख सवाल अभी भी यही उठता है कि कहीं उन्होंने चोरी छिपे शादी तो नहीं कर ली? खबरों की माने तो गीता ने कोई शादी नहीं की है। हालांकि उन्होंने बिना शादी के मांग में सिंदूर क्यों भरा है यह अभी भी रहस्य ही बना हुआ है। इसका जवाब खुद गीता ही दे सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geetakapur (@geeta_kapurofficial)


काम की बात करें तो गीता कपूर ने फिजा (2000), अशोका (2001), साथिया (2002), हे बेबी (2007), अलादीन (2009) जैसी कई फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। वर्तमान में वे डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आती हैं। इसी शो से उन्हें घर घर पहचान मिली है।

geeta kapoor

गीता सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल रहती है। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 11 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहाँ वे फैंस के साथ अपनी सुंदर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बताते चलें कि ‘सुपर डांसर’ शो में भी गीता मैम की शादी को लेकर कई बार हंसी मजाक होता रहता है।

Back to top button