बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना गुस्से में प्रियंका चोपड़ा को मारने फिल्म के सेट पर चली गई थी, अक्षय थे वजह

बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के जितने किस्से राज़ खोले जाए उतने ही कम है. यहाँ हर एक एक्टर और अभिनेत्री की अपनी अपनी एक अलग कहानी है. ऐसी ही एक दिलचस्प कहानी हम आपके लिए लाए है. इन दिनों सोशल मीडिया पर और ख़बरों में प्रियंका चोपड़ा का नाम सुनने को मिल ही जाता है. वहीं अक्षय कुमार भी किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते है. आपने अक्षय का नाम शिल्पा और रवीना के साथ तो सुना ही होगा. लेकिन आज हम आपको अक्षय और प्रियंका की लव स्टोरी बता रहे है.

Akshay and Priyanka

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपन बॉलीवुड डेब्यू बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ किया था. प्रियंका ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म अंदाज से अपना डेब्यू किया था. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. इन फिल्म में दोनों ने ही काफी इंटिमेट सीन्स दिए थे. इसके बाद खबरे आने लगी थी कि प्रियंका और अक्षय एक दूसरे के करीब आने लगे है. इस फिल्म के बाद दोनों को कई और फिल्म्स में भी साथ में देखा गया था.

Akshay and Priyanka

अंदाज के बाद मुझसे शादी करोगी और ऐतराज में भी ये जोड़ी कमाल करते नज़र आई थी. इसके बाद दोनों को वक्त फिल्म में आखरी बार साथ में देखा गया था. इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार को एक मज़बूरी के चलते सभी के सामने आकर ये एलान करना पडा कि वह अब प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे. अक्षय के इस एलान के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया था.

Akshay and Priyanka

ये वो समय था जब अक्षय कुमार और प्रियंका के अफेयर की खबरे बाज़ार में चल रही थी. ये खबर जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास पहुंची तो उन्होंने अपने पति को समझाया. मगर बाद में ट्विंकल ने परेशान होकर सीधे प्रियंका चोपड़ा को कॉल किया और दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई. इस धमकी के बाद भी ट्विंकल खन्ना का गुस्सा कम नहीं हुआ. ट्विंकल खन्ना प्रियंका को मारने सेट तक पहुंच गई.

Akshay and Priyanka

ट्विंकल खन्ना सेट पर पूरी तरह आग बबूला होकर पहुंची थी. वहां उन्हें देसी गर्ल नहीं मिली तो वह अपने ही पति अक्षय कुमार से भीड़ गई. सबके सामने इस तरह से लड़ाई होते देख किसी तरह अक्षय ने अपनी पत्नी को मनाया और उन्हें घर लेकर गए. इस घटना के बाद ही अक्षय कुमार को ये एलान करना पडा था कि अब वह प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी काम नहीं करेंगे. अक्षय का नाम शिल्पा और रवीना के साथ भी जुड़ा है. हालाँकि जब वह कुंवारे थे.

Back to top button