ब्रेकिंग न्यूज़

कपिल मिश्रा ने कहा मेरा अगला खुलासा हिला देगा दिल्ली की जनता को, केजरीवाल की तुलना मनमोहन सिंह से की!

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के दिन बहुत बुरे चल रहे हैं। जहां एक तरफ उनके गुरु अन्ना हजारे भी उन पर भरोसा करना छोड़ चुके हैं, वहीं अब पार्टी के नेता भी केजरीवाल पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। आये दिन केजरीवाल पर नए-नए आरोप लग रहे हैं। यह आरोप कोई और नहीं बल्कि उनके बहुत करीबी पार्टी के लोग ही लगा रहे हैं।

भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ कर आये थे राजनीति में:

अभी हाल ही में केजरीवाल पर पार्टी के सदस्य और आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने 2 करोड़ रुपए घूस लेने का आरोप लगाया है। इसके बाद दिल्ली सहित देश की राजनीति में भूचाल आ गया। जहां भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़कर केजरीवाल ने दिल्ली की सत्ता हासिल की थी, आज उन पर ही भ्रष्टाचार के आरोप लगने शुरू हो गए हैं।

अब केजरीवाल का फॉर्मूला अपनाते हुए दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ अनशन की शुरुआत की है। कपिल चार दिनों से अनशन कर रहे हैं। कपिल मिश्रा ने आप के नेताओं द्वारा की गयी विदेश यात्राओं का हिसाब भी मांगा है। इसी को लेकर उन्होंने अनशन की शुरुआत की। लेकिन अभी तक आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

केजरीवाल चुप रहकर तोड़ना चाहते हैं मनमोहन सिंंह का रिकॉर्ड:

मिश्रा ने कहा कि आज अनशन करते हुए चार दिन हो गए, लेकिन केजरीवाल अभी तक चुप हैं। वह मनमोहन सिंह का भी रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं। मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब शायद केजरीवाल जनता को मूर्ख समझने लगे हैं। मिश्रा ने रविवार को और बड़े खुलासे करने की बात की है। मिश्रा ने कहा कि केवल विदेश यात्रा ही नहीं, कई ऐसी चीजे हैं जिसका सच सामने आएगा।

मिश्रा ने दावे के साथ कहा है कि उनका अगला खुलासा दिल्ली की जनता को पूरी तरह से हिला कर रख देगा। लोगों को अपनी भूल का अहसास होगा कि केजरीवाल को चुनकर उन्होंने गलती की है। मिश्रा की मां ने केजरीवाल को एक खत लिखकर कहा था कि उनका बेटा जो जानना चाहता है, उसे बता दिया जाए। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने मिश्रा के सवाल का जवाब देने की बजाय, उन्हें उनकी ही तरह सबक सिखाने की ठान ली है। आप के विधायक संजीव झा भी आज से मिश्रा के खिलाफ अनशन करेंगे।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close