बॉलीवुड

अगर कोरोना न होता तो ये अभिनेत्रियां बन चुकी होती अब तक माँ, दिशा परमार का नाम भी शामिल

दुनिया इस समय कोरोना वायरस के संकट से जूझ रही है. हर जगह कोरोना ही कोरोना नज़र आ रहा है. कोरोना ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है. लोग इससे काफी परेशान हो चुके है. इसकी वजह से लोगों के कई काम ठप हो चुके है. कई लोगों की शादियां होने वाली थी लेकिन वह भी कैंसल हो गई. सिर्फ आम लोगों की ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी भी पिछले एक साल से कोरोना की वजह से अपनी शादी नहीं कर पा रहे है. हम आपको उन्ही सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे है.

राहुल वैद्य और दिशा परमार :

Disha Parmar

राहुल वैद्य और दिशा परमार बिग बॉस ख़त्म होने के बाद ही अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे. इसी बीच देश में कोरोना की दूसरी लहर ने अपन कहर बरपा दिया अगर दूसरी लहर न आती, तो ये खूबसूरत कपल इस साल जून में शादी के बंधन में बंध जाते. अब इस कोरोना के चलते इस कपल ने अपनी शादी टाल दी है.

टीना फिलिप और निखिल शर्मा :

Tina Ann Philip

टीवी कपल टीना फिलिप और निखिल शर्मा पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. लेकिन उन्हें इस साल भी अपनी शादी टालनी पड़ी है. इस कपल के माता-पिता यूके और यूएस में रहते है.

विपुल रॉय और मेलिस एटिसिक :

melis atici

अभिनेता विपुल रॉय अगस्त में 2020 में यूएस की रहने वालीं मंगेतर मेलिस एटिसी से शादी करने के लिए तैयार थे. लेकिन इन्हे भी पिछले साल कोरोना की वजह से अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ी. अब इस साल भी ये कपल शादी नहीं कर पा रहा है.

वैशाली टक्कर और डॉक्टर अभिनंदन सिंह हुंदल :

Vaishali Takkar

ससुराल सिमर इ मशहूर हुई वैशाली टक्कर और उनके मंगेतर डॉ. अभिनंदन सिंह हुंदल भी इस साल अप्रैल में अपनी शादी करने वाले थे. लेकिन कोरोना के कारण पैर पसारने की वजह से इस कपल ने अपनी शादी अगले 1 साल तक के लिए टाल दी है. वैशाली ने कहा था, मैंने आज के समय को देखते हुए, अपनी शादी का फैसला आगे कर दिया है. इस तरह के माहौल में जश्न मनाने का मन नहीं था. देश में काफी लोग मर रहे है. मेरा इस साल कुछ करने का मन नहीं कर रहा है.

श्रीजिता डे और माइकल ब्लोहम :

Sreejita De

उतरन से मशहूर हुई एक्ट्रेस श्रीजिता डे भी अपने दोस्त को दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रही है. लेकिन अब उन्होंने भी अपनी शादी को टाल दिया है. पिछले साल भी उन्होंने अपनी शादी को टाल दिया था. अब वह सब कुछ सामान्य होने पर ही शादी करेंगी. उन्होंने इन हालातों में शादी करने से मना कर दिया है.

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी :

Sayantani Ghosh

एक्ट्रेस सायंतनी घोष भी पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए बेक़रार है. मगर उन्होंने उस समय शादी को एक साल के लिए टाल दिया था. अब उनकी शादी को एक साल के लिए और आगे टाल दिया गया है. सयंतनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी शादी सादे तरीके से करना चाहती है. लेकिन महामारी आसपास है तो मैं शादी करने के लिए तैयार नहीं हूं.

Back to top button