बॉलीवुड

इस वजह से शुरू होने से पहले ही बंद होने वाला है ख़तरों के खिलाड़ी सीजन 11 , ये है बड़ा कारण

रोहित शेट्टी को दो वजहों से जाना जाता है. पहला उनकी फिल्मो में कार उड़ने के कारण और दूसरा छोटे पर्दे पर उनके स्टंट शो ख़तरों के खिलाड़ी के कारण. इस बार भी लोगों को पॉप्युलर स्टंट बेस्ड शो ख़तरों के खिलाड़ी 11 का इंतज़ार है. इस शो की शूटिंग साउथ अफ़्रीका के केप टाउन में शुरू भी हो चुकी है. वहीं इसका सबसे बड़ा फैक्टर यह है कि इस बार इस शो में इंडस्ट्री के काफी बड़े नाम हिस्सा ले रहे है. इन्ही नामों और अपने पसंदिता स्टार्स को देखने के लिए फैंस काफी बेसब्र है.

khatron ke khiladi 11 latest update

इस बार ख़तरों के खिलाड़ी 11 में राहुल वैध, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली और अन्य बड़े कई स्टार्स इस सीज़न का हिस्सा हैं. इस सीज़न की चर्चा इन दिनों मीडिया में श्वेता तिवारी की वजह से और भी ज्यादा होने लगी है. श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल की वजह से इस शो को भी पब्लिसिटी मिलती है. वहीं दूसरी और निक्की तंबोली ने भी अपने भाई को हाल ही में खोया है.

Participants of khatron ke khiladi

गौरतलब है कि इस शो की शूटिंग के लिए 6 मई को पूरी टीम मुम्बई एयरपोर्ट से केप टाउन के लिए चली गई थी. अब इस शो की टेलीकास्टिंग जुलाई में की जाएगी. लेकिन अब इस शो को लेकर खबर आ रही है कि ये सीज़न लंबा नहीं जाएगा सिर्फ 12 एपिसोड में ही सिमटकर ख़त्म ही जाएगा. एक निजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक अब इस शो का शेड्यूल पहले के मुताबिक बदला जा चुका है. ख़बरों की माने तो पहले पूरी टीम 22 जून को वापस इंडिया आने वाली थी. जिसकी अड्वान्स टिकिट्स पहले से ही बुक हो चुकी है.

khatron ke khiladi 11 - Casts

लेकिन अब दुनिया भर में तेज़ी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस के कारण नई गाइड लाइन जारी की गई है. अब इस गाइड लाइन को मेकर्स को भी फ़ॉलो करना पड़ेगा. अब इसलिए उन्हें जल्द से जल्द दोबारा से देश में लौटने को कहा गया है. इसलिए अब शो के मेकर्स ने जल्द से जल्द शूटिंग पूरी कर देश में लौटने का फ़ैसला किया है. अब इसे ही सबसे बड़ी वजह बताया जा रहा है कि अब इस शो को 12 एपिसोड में ही ख़त्म कर दिया जाएगा. वहीं पूरी टीम भी एक महीने में ही देश आ जाएगी. अभी तक इस बात की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की जा सकी है. अगर ऐसा हो जाता है ये शो के मेकर्स के लिए काफी निराशाजनक रहेगा.

Khatron ke Khiladi season 11

आपको बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से मनोरंजन उद्योग पर काफी बुरा असर पड़ा है. कोरोना की वजह से मुंबई में शूटिंग पूरी तरह से बंद कर दी गई है जिसके बाद कई सीरियल और फिल्मों के मेकर्स गोवा में शूटिंग के लिए पहुंचे थे लेकिन बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए बाद में वहां भी रोक लगा दी गई है. अब देखना होगा कि शो से जुड़े लोग इस शो के भविष्य के बारे में क्या फैसला लेते है.

Back to top button