बॉलीवुड

एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ इंटिमेट होते नज़र आए राहुल वैद्य, दिशा परमार से टूट गया रिश्ता

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट टीवी सीरियल अदाकारा रश्मि देसाई (Rashami Desai) की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन वायरल हो रही तस्वीर में राहुल और रश्मि दोनों ही काफी रोमांटिक नज़र आ रहे है. इन तस्वीरों को देख रश्मि देसाई और राहुल वैद्य के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे है. इसके साथ ही कई लोग ये सोच में पड़ गए कि आखिर राहुल वैद्य अपनी गर्ल फ्रेंड दिशा परमार को छोड़ रश्मि देसाई के साथ रोमांटिक अंदाज में क्यों नजर आ रहे हैं. ये वायरल हो रही तस्वीर न सिर्फ लाइक की जा रही है बल्कि लोगों के मन में कई सवाल भी उठा रही है.

दिशा परमार को छोड़ रश्मि देसाई के साथ इसलिए है राहुल वैद्य

RAHUL VAIDYA AND RASHMI DESAI


इन तस्वीरों को देख दिशा परमार के चाहने वालों को जोरदार झटका लगा है. वह इस सोच में पड़ गए है कि आखिर दिशा और राहुल के बीच में सबकुछ सही है या नहीं. इसकी वजह यह है कि इस तस्वीर में बिग बॉस 14 फेम स्टार राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) टीवी सीरियल अदाकारा रश्मि देसाई (Rashami Desai) के साथ रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे है. दरअसल यह तस्वीर केपटाउन में खतरों की खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई और राहुल वैद्य और भी रोमांस करते नज़र आएंगे

RAHUL VAIDYA


आपको बता दें कि लव बर्ड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार के बीच सबकुछ सही चल रहा है. दरअसल, रश्मि देसाई (Rashami Desai) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दोनों एक साथ एक नए प्रोजेक्ट के तहत आए है. उनके इसी प्रोजेक्ट की तस्वीर ही तेज़ी से वायरल हो रही है. अब इसके बाद रश्मि देसाई (Rashami Desai) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की इन तस्वीरों को लेकर लोग काफी फनी कोलाज बनाने लगे है.

rahul vaidya and disha parmar

वहीं राहुल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के रिश्ते की बात करे तो राहुल इन दिनों केप टाउन में है. लेकिन उन्हें रोज़ रोज़ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार की याद सता रही है. वह उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. राहुल वैद्य इस वक्त केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रहे हैं. वह दिशा से अकसर वीडियो कॉल के जरिये उनका व घरवालों का हाल-चाल पूछते रहते है. अभी कुछ दिनों पहले ही राहुल ने दिशा संग वीडियो कॉल पर बात की थी, जिसका एक स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

rahul vaidya and disha parmar

आपको बात दें कि राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आए थे. इस दौरान उन्होंने पूरे सीजन में जोरदार खेल दिखाया था. सलमान खान भी खुद कई मौकों पर राहुल वैद्य की तारीफ़ करते हुए नज़र आए थे. राहुल ने खूब अच्छा खेल दिखाया था. बावजूद इसके वह इस शो में पहले रनरअप बने थे. लेकिन उन्होंने ट्रॉफी न जीतकर भी लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. इस शो को टीवी की अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने जीता था. रुबीना को फाइनल में काफी भरी तादाद में काफी वोट मिले थे. हालांकि ट्रॉफी न जीतकर भी राहुल वैद्य के पास आज काफी काम है. वह कई म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके है और इस समय खतरों के खिलाडी का हिस्सा है.

Back to top button