विशेष

ट्रंप प्रशासन का हिस्सा रहें इस नेता का सेक्स स्कैंडल आया सामने, पैसे देकर बनता था सम्बंध

मेट गेटज़ ने 15 लड़कियों को पैसे देकर बनाएं सम्बन्ध

ट्रम्प सरकार में शामिल रहें एक अमेरिकी नेता पर काफ़ी गम्भीर आरोप लग रहे हैं। जी हां अमेरिकी कांग्रेस के नेता मैट गेटज का नाम एक स्कैंडल में सामने आ रहा है। इस स्कैंडल के माध्यम से यह बात निकलकर सामने आ रही कि मैट गेटज ने पैसे देकर लड़कियों से सम्बंध बनाएं। वह भी एक दो नहीं, बल्कि 15 लड़कियों को पैसे देकर उनके साथ सम्बन्ध बनाएं जाने की ख़बर निकलकर आ रही है। आपको बता दें कि यह खुलासा महिला एस्कॉर्ट और शौक़िया इंस्टाग्राम मॉडल मेगन जलोंका ने किया है।

matt gaetz

द डेली बीस्ट की रिपोर्ट की मानें तो, फ्लोरिडा के पूर्व कर संग्रहकर्ता गेट्ज़ पर कम से कम 15 युवतियों को सेक्स के लिए भुगतान करने का आरोप लगा है। ये सनसीखेज खुलासा करने वाली महिला एस्कॉर्ट और शौकिया इंस्टाग्राम मॉडल जलोंका है, जो अक्टूबर 2019 में ऑरलैंडो में ट्रम्प सरकार में प्रभावशाली रहे गेट्ज से गाला में मिली थी।

matt gaetz

रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि घोटाले के आरोप से प्रभावित होकर कांग्रेसी नेता मैट गेटज़ ने कोकीन सूंघा और एक महिला से यौन संबंध बनाए। इसके लिए महिला को टैक्स के पैसे से 15 हजार डॉलर दिए। उसे फ्लोरिडा में सोशल मीडिया के काम के लिए नौकरी पर रखा गया था लेकिन उससे कभी सोशल मीडिया का कोई काई काम नहीं करवाया गया।


गेटज के दोस्त की दोस्त थी जलोंका

megan Zalonka

रिपोर्ट में दावे के मुताबिक, साल 2017 में ज़ालोन्का के ग्रीनबर्ग से संबंधों को मैट गेटज़ के लिए लड़कियों को राजी करने के लिए इस्तेमाल किया गया। ग्रीनबर्ग गेट्ज के दोस्त थे। जोएल ग्रीनबर्ग धोखाधड़ी और यौन अपराधों के छह मामलों में दोषी ठहराए जाने के लिए सोमवार को अदालत में पेश होंगे, कोर्ट में इस दौरान गेटज़ पर ट्रम्प फंडराइज़र में कोकीन वाली पार्टी के बाद एस्कॉर्ट मेगन ज़ालोन्का को भुगतान करने का आरोप भी लगाया जाएगा।

Back to top button