बॉलीवुड

‘जोधा अकबर’ की जोधा उर्फ़ परिधि शर्मा आज बन चुकी है एक बच्चे की माँ, जींती हैं ऐसी लाइफ

टीवी की दुनिया में कई हर साल कई शोज आते है चलते है और बंद हो जाते है. ऐसे शो बहुत ही कम होते है जो दर्शकों के दिलों दिमाग के बीच अपनी जगह बना पाते हो. ऐसे ही शो में एक था टीवी पर आने वाला शो ‘जोधा-अकबर’ (Jodha Akabar). ‘जोधा-अकबर’ (Jodha Akabar) ने देश भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. ये एक हिस्टोरिकल शो था. यह इतना मशहूर था कि कई दिनों तक टीवी पर TRP में नंबर वन बना रहा.

 PARIDHI SHARMA

इस शो में जोधाबाई का किरदार निभाकर परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) घर-घर में पहचाने जाने लगी थी. एक्ट्रेस परिधि शर्मा अब 34 साल की हो चुकी है. परिधि का जन्म 15 मई को 1987 में इंदौर शहर में हुआ था. परिधि शर्मा ने सीरियल ‘तेरे मेरे सपने’ से 2010 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन उन्हें असली पहचान 2013 में शुरू हुए टीवी शो ‘जोधा अकबर’ से मिली थी. परिधि ने इस शो में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को दीवाना बना दिया था.

 PARIDHI SHARMA

अपने करियर को पहचान मिलने के बाद एक साल में ही जोधा ने उर्फ़ परिधि शर्मा ने अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी कर ली है. इस शादी के होने के लगभग 5 बाद 2016 में परिधि ने एक बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपने परिवार और बच्चे को समय दिया. आज इस एक्ट्रेस का बेटा भी पांच साल का हो चुका है. परिधि के बेटे का नाम रिधार्व है.

 PARIDHI SHARMA

परिधि शर्मा एक बेटे की माँ बनने के बाद भी आज बेहद ही स्लिम ट्रिम लगती है. उनकी फिटनेस को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह एक 5 साल के बेटे की माँ होंगी. ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. लोग उनकी काफी तारीफ करते है. वहीं उनसे उनकी फिटनेस का राज़ भी पूछते है. आपको बता दें कि जोधा अकबर के बाद परिधि ‘ये कहां आ गए हम’ (2016) में नज़र आई थी. अपनी प्रेग्नेंसी के कारण उन्होंने जल्द ही अपने काम से ब्रेक ले लिया था.

 PARIDHI SHARMA

 PARIDHI SHARMA

प्रेग्नेंसी के बाद परिधि को एक वक्त पहचानना भी मुश्किल था. उनका लुक काफी बदला हुआ था. लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने लुक पर काफी काम किया और खुद को फिट किया और टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ से टीवी पर दोबारा दमदार वापसी की थी. लेकिन इस सीरियल में उन्हें एक टीनएज लड़की की मां का किरदार निभाया था. परिधि 2011 में शुरू हुए पॉपुलर शो ‘रुक जाना नहीं’ में मुख्य कैरेक्टर सांची (पूजा शर्मा) की सहेली महक के किरदार में दिखी थी. उनके इस किरदार ने भी काफी गहरी छाप छोड़ी थी.

PARIDHI SHARMA

परिधि शर्मा के साथ एक विवाद ये भी है कि उन पर एक्टिंग करियर के शुरुआत में अपनी शादी की बात छुपाने के आरोप भी लगते रहे है. इस बारे में उन्होए कहा था कि मैं एक साधारण इंसान हूँ, मुझे ये सही नहीं लगता कि अपनी निजी जिंदगी में सभी की सबकुछ बता देना चाहिए. परिधि शर्मा ने तेरे मेरे सपने, रुक जाना नहीं, जोधा अकबर, कोड रेड, ये कहां आ गए हम, पटियाला बेब्स और जग जननी मां वैष्णो देवी जैसे टीवी शोज में काम किया है.

Back to top button