बॉलीवुड

10 साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है कपिल शर्मा की रील वाइफ सुमोना, कहा- चौथे स्टेज में हूं

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती फिलहाल अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कपिल के शो में भूरी के किरदार से पहचान रखने वाली सुमोना ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट साझा कर फैंस को अपनी एक बड़ी बीमारी के बारे में बताया है.

sumona chakravarti

टीवी पर सबको हंसाने और गुदगुदाने वाली सुमोना असल ज़िंदगी में बीते 10 सालों से एक बीमारी से जूझ रही है. वो बीमारी के चौथे स्टेज पर है. हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उन्होंने यह जानकारी सार्वजनिक की है और साथ ही उन्होंने बताया है कि, वे फिलहाल बेरोजगार है.

sumona chakravarti

हाल ही में सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ”लंबे समय के बाद घर पर ठीक से वर्कआउट किया. कुछ दिन ऐसे होते हैं जब मैं खुद को दोषी महसूस करती हूं. मैं लंबे वक्त से बेरोजगार हूं लेकिन इसके बावजूद मैं खुद का और अपने परिवार का पेट भरने में सक्षम हूं. यह प्रीविलेज ही है. कई बार मैं खुद को दोषी महसूस करती हूं. खासकर तब जब मैं पीएमएस (प्रीमेंस्ट्रूअल सिंड्रोम) की वजह से उदास हो जाती हूं. मूड स्विंग होना इमोशनली परेशान करता है. कुछ चीजें मैंने पहले कभी शेयर नहीं कीं. मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हूं. कई सालों से चौथे स्टेज पर हूं. खाने की सही आदत, एक्सरसाइज और सबसे जरूरी कोई तनाव ना लेने से मेरा स्वास्थ्य ठीक है. लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन रहा है.

sumona chakravarti

आगे टीवी अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ”’मैंने आज वर्कआउट किया. कफी बेहतर फल कर रही हूं. मैंने सोचा अपनी भावनाएं जाहिर करती हूं जिससे जो कोई भी इसे पढ़े वो ये समझे कि जो कुछ भी चमकता है वह सोना नहीं होता. हम सब किसी ना किसी चीज के लिए संघर्ष कर रहे हैं. हम सबके पास लड़ने के लिए अपनी अपनी लड़ाई है. हम दुख, दर्द, तनाव, चिंता, नफरत से घिरे हैं. आप सभी को प्यार, सहानुभूति और दया की जरूरत है.”

sumona chakravarti

सुमोना ने आगे लिखा कि, ”मेरे लिए यह पर्सनल नोट आप सभी के साथ शेयर करना आसान नहीं था. मैंने अपने कम्फर्ट लेवल से बाहर निकलकर आप सभी के साथ यह शेयर किया. अगर यह पोस्ट आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ला सकती है या आपको इंस्पायर कर सकती है तो मैं समझती हूं कि यह अच्छा है. सभी को ढेर सारा प्यार.”

sumona chakravarti

सोशल मीडिया पर सुमोना का यह पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस पर उनके फैंस ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. इसे अब तक एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि, सुमोना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय पाई जाती है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 11 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

sumona chakravarti

बता दें कि, सुमोना बचपन में बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है. अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री मनीषा कोइराला की साल 1999 में आई फिल्म ‘मन’ में सुमोना नज़र आई थी. इस दौरान उनकी उम्र 10 से 11 साल थी. उन्हें बड़ी पहचान साल 2011 में आए धारावाहिक सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में नताशा के किरदार से मिली थी.

sumona chakravarti

आगे जाकर सुमोना ने कई शोज में काम किया. वहीं साल 2013 में उनकी किस्मत ने करवट ली और साल 2013 में आए कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ शो का वे हिस्सा बनी. इसमें उन्होंने मंजू का किरदार अदा किया था. इस किरदार से भी सुमोना को एक ख़ास पहचान हासिल हुई थी.

sumona chakravarti

Back to top button