बॉलीवुड

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने लिया कोर्ट का सहारा, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की मशहूर अभिनेत्री. श्वेता ने जितना नाम अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से कमाया है. उससे ज्यादा उन्होने अपनी पर्सनल लाइफ की कॉन्ट्रोवर्सी से नाम पाया है. एक्ट्रेस श्वेता इन दिनों केपटाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग में व्यस्त है. उनके वहां पहुंचने के बाद से ही उनके पति अभिनव कोहली ने यहाँ भयंकर हंगामा किया हुआ है. अब ये मामला इन दोनों से होते हुए कोर्ट जा पंहुचा है.

SHWETA TIWARI AND HER HUSBAND ABHINAV KOHLI

अब इस मामले में जो खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक हो सकता है श्वेता को अपना शो छोड़कर मुंबई आना पड़े. इसकी वजह भी उनके पति ही है वह अब कोर्ट पहुंच चुके है. अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने कोर्ट में दलील दी है कि श्वेता ने उनके बच्चे को किसी होटल के कमरे में अकेले ही छोड़ दिया है और खुद शूटिंग के लिए देश से बाहर चली गई है. इसके बाद से ही अभिनव काफी दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपनी परेशानी का जिक्र कर रहे है. उसके जवाब में एक्ट्रेस श्वेता ने भी एक वीडियो शेयर किया है.

SHWETA TIWARI AND HER HUSBAND ABHINAV KOHLI

श्वेता तिवारी द्वारा जो वीडियो शेयर किया गया है इसमें अभिनव अपने बेटे को श्वेता की गोद से जबरदस्ती छीनते हुए नज़र आ रहे है. उसके बाद इस वीडियो के सामने आने के बाद महिला आयोग के चेयरपर्सन ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की जांच करने की अपील की थी. इन सब के बीच अभिनव मुंबई हाईकोर्ट के दरवाज़े पर पहुंच चुके है. उन्होंने बच्चे को खोजने के लिए हाईकोर्ट से अपील की है. इसके बाद अभिनव ने बताया कि अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद श्वेता को जल्द ही मुंबई आना पड़ेगा.

SHWETA TIWARI AND HER HUSBAND ABHINAV KOHLI

अभिनव ने अपनी पोस्ट में लिखा, मैं इस मामले के लिए मुंबई हाईकोर्ट का शुक्रिया कहना चाहता हूं. हाईकोर्ट में मुझे अपनी पूरी बात रखने का मौका मिला है. अब मुझे सिर्फ हाईकोर्ट की वेबसाइट पर ऑर्डर पब्लिश होने का वेट है. उन्होंने आगे लिखा कि, हाईकोर्ट में मेरे वकील ने मेरा पक्ष रखते हुए ये बताया कि श्वेता मेरे बच्चे को अकेला छोड़कर चली गई है. वहीं इस मामले में श्वेता के वकील ने भी ये बात मानी कि वे देश से बाहर है. उन्होंने बताया कि कोर्ट ने आदेश दिया है कि हमें लिखित में याचिका देनी पड़ेगी.

SHWETA TIWARI AND HER HUSBAND ABHINAV KOHLI

अब इस मामले में श्वेता के वकील को एक सफ्ताह में अपना जवाब दाखिल करना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि, 24 मई को होने वाली सुनवाई के दौरान हम दोनों को एक साथ शामिल होना होगा. आपको बता दें कि बेटे को छुपाने की बात पर श्वेता ने अपनी सफाई में कहा था कि, मैंने जाने से पहले अभ‍िनव कोहली को फोन पर बताया था कि मैं दक्षिण अफ्रीका जा रही हूं. मेरे बेटे रेयांश की देखभाल के लिए मेरी मां,मेरे र‍िश्तेदार और पलक हैं. इसके अलावा मैं शूटिंग के दौरान हमेशा रेयांश के साथ वीड‍ियो कॉल पर जुड़ी रहूंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बताया कि, हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक वो हर रोज शाम को रेयांश से एक घंटा फोन पर बात करता है.

Back to top button