बॉलीवुड

धोखेबाज निकले विक्की कौशल, कैटरीना के लिए गर्लफ्रेंड को छोड़ा, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल आज 33 साल के हो गए हैं. विक्की ने अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है. विक्की कौशल का जन्म 16 मई 1988 को मुंबई में हुआ था. विक्की ने अपनी फिल्मों के साथ ही जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ संग अफ़ेयर को लेकर भी सुर्खियां बटोरी है. आइए आज आपको दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

vicky kaushal

विक्की और कैटरीना की प्रेम कहानी के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि, कैटरीना के प्रेम में कैद होने से पहले विक्की ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ फेम हरलीन सेठी के इश्क की गिरफ़्त में थे. विक्की ने कभी हरलीन के साथ अपने रिश्ते को नहीं छिपाया. उन्होंने हरलीन के साथ रिश्ते को खुलकर स्वीकार किया. दोनों पहली बार किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे.

vicky kaushal

विक्की और हरलीन के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, हालांकि विक्की की सुपरहिट फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ की रिलीज़ के बाद जहां एक ओर हर जगह उनके चर्चे हो रहे थे, वहीं इसी बीच हरलीन के साथ उनके रिश्ते का अंत हो गया था. विक्की और हरलीन के ब्रेकअप का कारण मालविका मोहनन और कैटरीना कैफ को माना गया.

vicky kaushal

बता दें कि, बीते लंबे समय से कैटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बात को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी तो सामने नहीं आई है और न ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है, लेकिन ऐसी कई चीजें देखने को मिली है जब दोनों के रिश्ते में होने की ख़बरों पर मुहर लगी है.

vicky kaushal and katrina kaif

सबसे पहले तो आपको बता दें कि, हाल ही में बीते दिनों जब विकी कौशल कोरोना से संक्रमित पाए गए थे उसके अगले ही दिन कैटरीना की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे दोनों के रिश्ते में होने की ख़बर पर एक बार फिर से मुहर लग गई थी.

दोनों के रिश्ते में होने की ख़बर के बारे में सबसे पहले खबरें साल 2018 में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के बाद से आने लगी थी. विक्की एक अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे और इशारों-इशारों में उन्होंने मंच से सामने बैठी कैटरीना को अपने एक्ट से प्रपोज कर दिया था. हालांकि इस मजाक को किसी ने भी गंभीर रूप से नहीं लिया.

katrina kaif and vicky kaushal

साल 2019 में विकी और कैटरीना ने एक एड में काम किया और दोनों के रिलेशन को और अधिक हवा मिलने लग गई. इसके बाद अक्सर विक्की को अपना चेहरा छिपाते हुए हुडी पहने हुए कैटरीना के घर जाते हुए देखा जाने लगा.

साल 2019 में एक दिवाली पार्टी के दौरान भी विक्की और कैटरीना कैफ को साथ में देखा गया था.

vicky kaushal and katrina kaif

वहीं 2020 में होली के जश्न के दौरान भी कुछ ऐसा देखा गया जिससे यह पक्का हो गया कि कैटरीना और विक्की रिश्ते में है. 2020 में ईशा अंबानी के घर पर आयोजित होली पार्टी से प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में देखा गया था कि, विक्की कैटरीना के बाल ठीक कर रहे थे.

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि, इसके साथ ही और भी कई मौकों पर दोनों के रिश्ते में होने की ख़बरों पर मुहर लगी है. अक्सर दोनों साथ में भी स्पॉट किए जाते हैं. एक बार कैटरीना को विक्की की जैकेट पहने हुए भी देखा गया था.

vicky kaushal and katrina kaif

Back to top button