बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने बेस्टफ्रेंड की शादी में किया ऐसा सज धज कर आयी की दुल्हन भी पड़ने लगी फीकी, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस नाम का हर कोई दीवाना है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेक़रार रहते है. आलिया भट्ट न सिर्फ खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा है बल्कि उनका फैशन सेन्स भी बड़ा कमाल का है. आलिया को फिल्मों से लेकर इवेंट तक में देखने से उनका फ़ैशन सेन्स पता चलता है. इसी दौरान आलिया का एक लुक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. आलिया सज-संवरकर अपने दोस्त की बारात में गई थी.

alia bhatt in kripa mehta wedding

आलिया भट्ट की तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि उन्हें लहंगों से काफी लगाव है. आए दिन इस ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. इस तरह के कपड़ों में न केवल आलिया खूबसूरत लगती है बल्कि ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक का के बेहतरीन नमूना पेश करती है. आलिया ने अपनी दोस्त कृपा मेहता की शादी में ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक के मिक्स से सभी का ध्यान अपनी और खींचा था.

alia bhatt in kripa mehta wedding

Alia bhatt

अपनी दोस्त की शादी में आलिया ने अलग-अलग फंक्शन्स में हर एक नए लुक का तड़का लगाया था. इसी बीच कृषा बजाज के डिज़ाइन किए हुए ग्रैंड लहंगे में वह इतनी आकर्षित लग रहे थी कि हर कोई उन्हें ही देखें जा रहा था. दुल्हन से ज्यादा अटेंशन उन्हें मिल रही थी. उनका ये स्टाइल आपके लिए भी परफेक्ट बन सकता है. अपनी दोस्त की शादी के फाइनल फंक्शन में आलिया भट्ट ने कृषा बजाज के लेबल हाउस Koecsh से सिल्वर लहंगा पहना था. उन्होंने इसके साथ मैचिंग की ब्रालेट ब्लाउज के साथ पहना था.

Alia bhatt Alia bhatt Alia bhatt

alia bhatt in kripa mehta wedding

इस शायद में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का लहंगा पूरी तरह नेट और शिमर मेड था, जिसका मटीरियल काफी पतला था. इस शीयर लुकिंग आउटफिट को और अच्छा दिखने के लिए शीर फैब्रिक के साथ मैचिंग के इनर का उपयोग किया गया था. अपने इस ऑउटफिट के साथ आलिया ग्लैमर के साथ-साथ काफी सेक्सी लग रही थी. इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने खूबसूरत लहंगे के साथ एक मैचिंग का दुपट्टा भी ओढ़ा था. आलिया के लुक में जो खास बात थी वह यह कि उन्होंने इस ड्रेस के साथ किसी भी तरह की हेवी ज्वैलरी केरी नहीं की थी.

alia bhatt in kripa mehta wedding

अगर अभिनेत्री आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया के पास एसएस राजामौली की ‘RRR’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्में भी हैं.

Back to top button