बॉलीवुड

संजय दत्त से लेकर अभिषेक बच्चन तक आपके पसंदिता स्टार्स अपने बचपन में ऐसे दिखते थे, देखें तस्वीर

बॉलीवुड सितारों से लोग और उनके फैंस काफी जुड़े हुए रहते है. इसलिए ये फैंस अपने सितारों से काफी जुड़े हुए रहते है. ये सितारों की जिंदगी में होने वाली हर एक बात को जानना चाहते है. ऐसे में हम आपको आपके चहेते सितारों के बचपन में ले जानें आए है. बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीरें दिखाने वाले है. इन तस्वीरों को देख आप अपने इन पसंदिता सितारों को पहचान भी नहीं पाएंगे.

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

Sanjay Dutt

संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे सफलतम स्टार्स में से एक है. संजय दत्त ने हमें एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. इस तस्वीर में बॉलीवुड अदाकारा नरगिस के साथ एक बच्चा नज़र आ रहा है. ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त है. संजय दत्त इस तस्वीर में मासूम लग रहे है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

Sonam Kapoor

सोनम कपूर भी बचपन में काफी अच्छी लगती थी. बचपन में सोनम कपूर काफी गोलू मोलू नज़र आती थी. इस तस्वीर में वह काफी मासूम और सीधी-साधी लग रही है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)

Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन अपने बचपन में भी काफी अच्छे लगते थे. क्यूटनेस के मामले में छोटे बच्चन बहुत आगे थे. इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा एक साथ नज़र आ रहे है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

Shraddha Kapoor

आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर तो आज भी काफी मासूम नज़र आती है. इस तस्वीर में नन्हीं श्रद्धा कपूर अपने पापा शक्ति कपूर के साथ दिखाई दे रही है. श्रद्धा कपूर बचपन में भी किसी गुड़िया से कम नहीं लगती थी.

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

Sara Ali Khan

सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है. सारा अली खान बचपन में बहुत क्यूट लगती थीं. सारा अली खान इस तस्वीर में अपने भाई इब्राहिम खान के साथ नज़र आ रही है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

Saif Ali Khan

सैफ अली खान को छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है. उनका जन्म 16 अगस्त 1970 में हुआ था. इस तस्वीर में सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ पोज देते नज़र आ रहे है. इस तस्वीर में सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ में आपको सोहा अली खान भी नज़र आ रही होगी. बाद में सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया था.

बॉबी देओल (Bobby Deol)

Bobby Deol

बॉबी देओल सनी देओल के छोटे भाई और अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे है. बॉबी का जन्म 27 जनवरी 1969 को हुआ था. बचपन में बॉबी देओल बहुत ही मासूम लगते थे. इस तस्वीर में बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ नज़र आ रहे है.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan)

Aditya Narayan

आदित्य नारायण बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के लड़के है. इस तस्वीर में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण देवानंद की गोद में नज़र आ रहे है. आदित्य नारायण भी छोटी सी उम्र से ही बॉलीवुड में एक्टिव है.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर (Kareena Kapoor and Karisma Kapoor)

Kareena Kapoor and Karisma Kapoor

करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है. बचपन से ही ये दोनों बेहद ही खूबसूरत लगती है. इस तस्वीर में करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपने बचपन में एक पोज़ देते हुए दिखाई दे रही है. तस्वीर में दोनों बहन काफी क्यूट लग रही है.

Back to top button
?>