बॉलीवुड

जब सुभाष घई ने सलमान के ऊपर कर दी थी पेशाब, तो एक्टर ने 20 साल बड़े डायरेक्टर को…’

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के लिए बहुत चर्चित रहते हैं. सलमान खान की एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. उन्हें दुनियाभर में पहचाना जाता है. उन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी है. सलमान खान इन सब बातों के अलावा अपने गुस्से के लिए भी जानें जाते हैं. सलमान का गुस्सा जग जाहिर है.

अभिनेता सलमान खान का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. वे अब तक कई विवादों में फंस चुके हैं. ऐसा ही एक विवाद है जब सलमान ने खुद से उम्र में 20 साल बड़े फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक सुभाष घई को थप्पड़ जड़ दिया था. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर सलमान और सुभाष के बीच का विवाद क्या था.

बता दें कि, यह मामला साल 2002 से जुड़ा हुआ है. इस दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या का रिश्ता चर्चाओं में था. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या के साथ मारपीट के आरोप सलमान खान पर लगे थे. दोनों कलाकार कुछ सालों तक रिलेशन में थे, हालांकि जल्द ही दोनों का रिश्ता टूट गया था.

जब सलमान पर ऐश्वर्या को मारने के आरोप लगे थे तो उस दौरान उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि, उन्होंने कभी किसी को मारा नहीं है. उन्होंने आगे कहा था कि, ‘मैं इमोशनल हो जाता हूं तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं. मैंने कई बार अपना सिर दीवार में दे मारा है. मैं खुद को नुकसाना पहुंचाता हूं किसी दूसरे को हर्ट नहीं कर सकता.’

आगे सलमान खान ने अपने इस साक्षात्कार में निर्देशक सुभाष घई को थप्पड़ मारने के किस्से का भी जिक्र किया था. सलमान खान ने बताया था कि आखिर उन्होंने क्यों सुभाष घई को थप्पड़ मारा था. उन्होंने बताया था कि, उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है मगर एक इंसान को थप्पड़ जरुर मारा है और वो इंसान हैं सुभाई घई (Subhash Ghai). सलमान ने आगे बताया कि, अगले ही दिन उन्होंने सुभाष घई से माफी भी मांग ली थी.

Salman khan and subhas Ghai

सलमान ने थप्पड़ मारने की वजह का ख़ुलासा करते हुए कहा कि, किसी बात पर हमारी अनबन हो गई थी और गुस्से में उस आदमी ने मुझे चम्मच से मारा, मेरे चेहरे के पास प्लेट तोड़ दी, सिर्फ यही नहीं उसने मेरे जूते पर पेशाब भी कर दिया और मुझे गर्दन से पकड़ा. जिसके बाद मैं खुद पर काबू नहीं रख सका और फिर मैनें गुस्से में उन्हें थप्पड़ मार दिया.

दूसरी ओर इस मामले पर सुभाष घई ने कहा था कि, ‘अगले दिन सुबह मुझे सलीम साहब का कॉल आया. उन्होंने सलमान की हरकत के लिए मुझसे माफी मांगी थी और अगले एक घंटे के भीतर ही सलमान को मेरे घर माफी मांगने के लिए भेज दिया.’

Back to top button