बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन जीजा-साली के रिश्तों की सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, जानें क्या है असलियत ?

बॉलीवुड के कई कलाकार आपस में दोस्ती के अलावा एक ख़ास रिश्ता भी साझा करते हैं. कोई किसी का जीजा है तो कोई किसी की साली. हालांकि यह रिश्ते तो बस नाम के हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी जीजा-साली की जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो आपस में एक मजबूत बॉन्ड साझा करती है. कोई जीजा-साली के रिश्ते से ऊपर उठकर असल में इनमें से दोस्ती का रिश्ता भी साझा करते हैं. तो आइए आज जानते हैं इन जोड़ियों के बारे में…

करिश्मा कपूर और सैफ़ अली खान…

साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की थी. करीना कपूर, करिश्मा की छोटी बहन है. अक्सर सैफ को अपनी साली करिश्मा के साथ देखा जाता है. दोनों जीजा-साली के बीच में एक खास और मजबूत बॉन्डिंग है. दोनों ने साथ में भी फिल्मों में कमा किया है और जीजा-साली के अलावा इनका रिश्ता दोस्ती का भी है.

रिंकी खन्ना और अक्षय कुमार…

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की शादी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से हुई है. दोनों ने साल 2001 में सात फेरे लिए थे. ट्विंकल की एक छोटी बहन भी है जिनका नाम रिंकी खन्ना है. रिंकी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है, हालांकि उनका फ़िल्मी करियर फ्लॉप रहा है. ट्विंकल अपने एक साक्षात्कार में बता चुके है कि, अक्षय और रिंकी आपस में एक एक मजबूत बॉन्ड साझा करते हैं.

शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा…

बॉलीवुड की फिट एंड हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की शादी साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई थी. शिल्पा शेट्टी की एक छोटी बहन भी है, जिनका नाम शमिता शेट्टी है. शमिता ने भी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वे अपनी बड़ी बहन की तरह सफ़ल नहीं हो पाई. इस जीजा-साली की जोड़ी में भी बेहद अच्छी बॉन्डिंग है. सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल है जिनमे दोनों के बीच की बॉन्डिंग को साफ़ तौर से समझा जा सकता है.

तनीषा मुखर्जी और अजय देवगन…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन की शादी मशहूर अभिनेत्री काजोल से हुई है. दोनों ने साल 1999 में सात फेरे लिए थे. बता दें कि, काजोल की एक छोटी बहन भी है जिनका नाम तनीषा मुखर्जी है. तनीषा और अजय के बीच भी एक ख़ास बॉन्डिंग है. यह भी बॉलीवुड की एक लोकप्रिय जीजा-साली की जोड़ी है.

परिणीति चोपड़ा और निक जोनास…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से हुई थी. बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा प्रियंका की चहेरी बहन है. बताया जाता है कि, दोनों में एक दोस्ती का रिश्ता कायम है.

Back to top button