बॉलीवुड

बेहद ख़ूबसूरत हैं राहुल महाजन की तीसरी पत्नी नतालिया, उम्र में है 18 साल छोटी, देखें तस्वीरें

कजाकिस्तान की है राहुल महाजन की तीसरी पत्नी नतालिया, ख़ूबसूरती देख फ़िदा हो जाएंगे आप

टीवी के कई रियलिटी शो में नज़र आ चुके राहुल महाजन अपनी पेशेवर ज़िंदगी से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वे कभी शराब-ड्रग्स के मामले को लेकर तो कभी अपनी शादियों को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. बता दें कि, राहुल महाजन ने कुल तीन शादियां की है. आइए आज आपको राहुल की तीनों शादियों के बारे में बताते हैं…

Rahul Mahajan

राहुल महाजन का जन्म 25 जुलाई 1975 को महाराष्ट्र में हुआ था. राहुल ने सबसे अधिक सुर्खियां अपनी शादियों को लेकर ही बटोरी है. उनकी ज़िंदगी में सबसे पहले श्वेता सिंह आई थी. राहुल और श्वेता ने साल 2006 में शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता अधिक समय तक नहीं टिक सका. साल 2008 में दोनों के रिश्ते का तलाक के साथ अंत हो गया.

Rahul Mahajan with his first wife Shweta Singh

श्वेता सिंह से तलाक लेने के बाद राहुल महाजन ने दूसरी बार शादी की. उनकी पत्नी बनी डिंपी गांगुली. बताया जाता है कि, एक रियलिटी शो के जरिए दोनों की मुलाक़ात हुई थी और फिर दोनों विवाह बंधन में बंध गए. राहुल और डिंपी ने साल 2010 में सात फेरे ले लिए थे, हालांकि यह रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका. साल 2015 में राहुल और डिंपी की राहें भी अलग हो गई. डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Rahul Mahajan with his 2nd wife Dimpy

दो शादी टूटने के बाद राहुल की ज़िंदगी में एक बार फिर से बहार आई. उनकी ज़िंदगी में फिर एंट्री हुई नतालिया इलिना की. राहुल और नतालिया ने शादी कर ली. आज दोनों साथ में बेहद खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि, राहुल महाजन की तीसरी पत्नी नतालिया कौन है और कहां से हैं.

Rahul Mahajan's third wife Natalia marriage pics

 

जानकारी के मुताबिक़, राहुल की तीसरी पत्नी नतालिया कजाकिस्तान की रहने वाली हैं. राहुल और नतालिया साल 2018 में विवाह बंधन में बंधे थे. यह शादी बेहद सादगी के साथ संपन्न हुई थी. शादी के बाद नतालिया ने हिंदू धर्म स्वीकार कर लिया था. हाल ही में राहुल महाजन ने खुद इस बात का ख़ुलासा किया था.

Rahul and Nataliya

बता दें कि, नतालिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. नताशा अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है. नतालिया कभी मॉडर्न आउटफिट के साथ तो कभी भारतीय परिधानों सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोज पोस्ट करती है. राहुल ने पत्नी नतालिया के बारे में हाल ही में बात करते हुए कहा था कि, नतालिया ने अपना धर्म बदल लिया है. राहुल ने कहा कि, ‘अब नतालिया हिंदू बन गई हैं. मैं उसे हमेशा शिव-पार्वती के बारे में बताता हूं. मैं उसे कहता हूं कि पति-पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए.’

Natalia in Black Dress

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, राहुल महाजन अपनी पत्नी नतालिया से उम्र में करीब 18 साल बड़े हैं. शादी के दौरान जहां नतालिया 25 साल की थी, तो वहीं राहुल की उम्र 43 साल थी. लेकिन दोनों के बीच के प्यारभरे रिश्ते में उम्र कभी आड़े नहीं आई. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो राहुल महाजन को बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए देखा गया था. वे और भी कई रियलिटी शो में भी नज़र आ चुके हैं.

Rahul Mahajan leaving happily with Natalia
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natalya Ilina Mahajan (@natalyamofficial)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natalya Ilina Mahajan (@natalyamofficial)

Back to top button