बॉलीवुड

शादी के बाद इन 5 मौकों पर दुल्हन की तरह सजी दिखीं ऐश्वर्या राय, देख कर लोग पलक झपकना तक भूल गए

ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और सफ़ल अदाकारा में से एक के रूप में लिया जाता है. ऐश्वर्या ने अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती से भी देश-दुनिया को दीवाना बनाया है. ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती देखते ही बनती है. हर कोई उन्हें काफी पसंद करता है.

ऐश्वर्या ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अब वे फिल्मों में नज़र नहीं आती है. साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या धीरे-धीरे फिल्मों से दूर होने लगी थी. वहीं साल 2011 में बेटी आराध्या के जन्म के बाद तो ऐश्वर्या फिल्मों से पूरी तरह ही दूर हो गई थी. बता दें कि, ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक है. दोनों की शादी को सफ़लतम 14 साल पूरे हो चुके हैं.

यूं तो ऐश्वर्या साधारण लुक में भी बेहद ख़ूबसूरत दिखती है, वहीं जब उन्होंने शादी का जोड़ा पहना तो देखने वाले बस उन्हें देखते ही रह गए. जबकि शादी के बाद जब ऐश्वर्या दुल्हन के अवतार में अलग-अलग लुक्स में दिखीं तो फैंस अभिनेत्री को देखकर सुध-बुध ही खो बैठे. आज आपको ऐश्वर्या के शादी के बाद के 5 ऐसे ही कातिलाना लुक की तस्वीरें हम दिखाने जा रहे हैं…

ऐश्वर्या का पंजाबी लुक…

ऐश्वर्या का यह पंजाबी लुक उनके चाहने वालों के लिए बहुत ख़ास है. ऐश्वर्या सलवार सूट में बेहद खूबसूरत और आकर्षक नज़र आ रही हैं. बता दें कि, शादी के समय अक्सर पंजाबी दुल्हनें सूट पहनती है, ऐश्वर्या ने शादी के कुछ दिनों बाद इस लुक को कैरी किया था.

रेड गाउन में ऐश्वर्या…

यह तस्वीर ऐश्वर्या की शादी के कई सालों बाद की है. इसमें ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ नज़र आ रही हैं. ऐश्वर्या ने रेड गाउन पहना है और साथ में दुपट्टे को कैरी किया है. यह लुक महिलाओं के लिए बेहद ख़ास हो सकता है. यह आपको ख़ूबसूरत तो बनाएगा ही साथ ही आप अपने बच्चों को भी आसानी से संभाल पाएगी.

ऐश्वर्या का प्लेन साड़ी लुक…

प्लेन साड़ी लुक में भी ऐश्वर्या गजब की ख़ूबसूरत लग रही हैं. नई दुल्हनों के लिए यह काफी ख़ास लुक हो सकता है. यह पारम्परिक किसी भी भारतीय दुल्हन को आकर्षक बनाने में भी काफी मददगार है. इस प्लेन साड़ी लुक में आप हल्की-फुल्की ज्वैलरी को एड कर और अधिक सुंदर नज़र आ सकती है.

ऐश्वर्या का एक और ख़ूबसूरत लुक…

शादी के बाद ऐश्वर्या का यह दुल्हन का अवतार भी ख़ूब चर्चित रहा था. ऐश्वर्या इस लुक में भी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं, जहां ऐश्वर्या लाल रंग के कपड़ों में देखने को मिल रही है.

गजरे के साथ सजी ऐश्वर्या…

गजरा किसी भी महिला या दुल्हन को बहुत खूबसूरत लुक देता है. गजरे के साथ सजी ऐश्वर्या राय का यह लुक किसी भी नई-नवेली दुल्हन के लिए बहुत शानदार हो सकता है. ऐश्वर्या ने बीच की मांग रखी है और बालों में गजरा लगाया है.

Back to top button