बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा को आख़िर क्यों सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे, “थोड़ा शर्म करो”

प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर अपनी ड्रेस की वज़ह से हो रही ट्रोल

अपनी अदाओं और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर सुर्खियों में हैं। बता दें कि इस बार प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने एक जैकेट पहनकर सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर की। जिस पर “काली” मां की तस्वीर बनी हुई है। हम आपको बता दें कि “काली” मां की इस तस्वीर वाली जैकेट की वज़ह से प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। सोशल मीडिया यूज़र्स अपने-अपने हिसाब से प्रियंका चोपड़ा के इस ड्रेस को लेकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं। किसी ने उन्हें “शर्म” करने की हिदायत दी है तो किसी ने “धर्म का अपमान न करने की सलाह” दे डाली है।


वैसे बॉलीवुड अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा कोई पहली अभिनेत्री नहीं। जो धर्म के अपमान को लेकर ट्रोल हुई हो। इसके पहले “पवित्र रिश्ता” सीरियल फेम अंकिता लोखंडे और वाणी कपूर भी यूज़र्स के निशाने पर आ चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पूर्व अंकिता लोखंडे ने येलो पजामा और टी-शर्ट पहनकर एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें “ॐ” पैर के तलवें के नज़दीक दिख रहा था। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे थे और लोगों ने इसे भगवान का अपमान बताते हुए अंकिता लोखंडे को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

ऐसे ही एक बार जब वाणी कपूर ने बोल्ड टॉप पहनकर अपनी तस्वीर शेयर की। जिस पर “राम” लिखा हुआ था। उस दौरान यूज़र्स ने वाणी कपूर को ख़ूब ट्रोल किया था। इतना ही नहीं कई जगह तो वाणी कपूर पर केस भी किए गए थे। जिसके बाद उन्हें अपनी तस्वीर सोशल मीडिया से हटानी पड़ी थी।

आख़िर में बात हम प्रियंका के आगामी प्रोजेक्ट की करें तो वह आने वाले दिनों में अमेजन प्राइम शो “सिटाडेल” में दिखेंगी। इसमें वह रिचर्ड मैडन के साथ अहम किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म “टेक्स्ट फ़ॉर यू” में भी काम कर रही है।

Back to top button