दिलचस्प

परिवार और ड्यूटी दोनों को साथ लेकर चलती है ये लेडी सिंघम, घर जाते ही बेटी से करती है ऐसा प्यार

इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह है जहां अधिकतर सुंदर अभिनेत्रियां और मॉडल्स ही वायरल होती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो देख फैंस खुश हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला पुलिसकर्मी से मिलाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया अपर लेडी सिंघम के नाम से फेमस है। इंस्टाग्राम पर इस महिला पुलिसकर्मी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

हम यहां जिस महिला पुलिसवाली की बात कर रहे हैं उनका नाम अनिता फासाटे-भागीले है। वे महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर की रहने वाली हैं। उनकी पोस्ट पुलिस सब-इंस्पेक्टर की है। इंस्टाग्राम पर वे वर्दी के साथ अपनी बड़ी ही स्टाइलिश तस्वीरें साझा करती हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानों वे किसी फिल्म की अभिनेत्री हैं जो पुलिस का किरदार निभा रही हैं।

उनका स्टाइल और दबंगता लोगों का दिल जीत लेती है। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर 50 हजार से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं। एक लेडी सिंघम होने के साथ साथ अनीता एक मां भी है। उनका अपनापन और परिवार के प्रति प्यार लोगों को बहुत अच्छा लगता है।

अनीता अपनी ड्यूटी और पर्सनल लाइफ में बहुत अच्छा बैलेंस बनाकर चलती हैं। अनीता अपनी बेटी के बहुत करीब हैं। वह उससे बहुत प्यार करती है। हाल ही में उनका अपनी बेटी संग एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

इस वीडियो में वह ड्यूटी पर जाने को तैयार रहती हैं लेकिन उनकी बेटी उनके पीछे पूछे दौड़ लगा देती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। मां बेटी की यह क्यूट जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

इस वीडियो को अभी तक दो लाख 75 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। चलिए अब आपको अनीता और उनकी बेटी की कुछ और दिल छू लेने वाली तस्वीर दिखाते हैं।

इस तस्वीर में अनीता अपनी बेटी से प्यार जताती नजर आ रही हैं। अनीता जब भी ड्यूटी पर जाती हैं या वापस आती हैं तो अपनी बेटी को प्यार करना नहीं भूलती हैं। उनकी बेटी भी अनीता के आने का बेसब्री से इंतजार करती हैं।

इस तस्वीर में अनीता अपनी बेटी के साथ होली खेलते नजर आ रही है। तस्वीर के साथ वे कैप्शन में लिखती हैं – मेरी हजार उलझनो के बीच, तेरा मुसकुरना सुकून दे जाता है।

इस तस्वीर को देख यही लगता है कि अनीता की बेटी भी अपनी मां की तरह पुलिस फोर्स में जाना चाहती है।

Back to top button