बॉलीवुड

इस वजह से जसलीन ने किया था 36 साल बड़े अनूप जलोटा को किस, सुनकर टूट सकता है भजन सम्राट का दिल

भजन सम्राट के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले अनूप जलोटा टीवी के मशहूर रियलटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन के दौरान खूब चर्चाओं में रहे थे. इस दौरान अनूप जलोटा और बिग बॉस के 12वें सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक रही जसलीन मथारू ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था.

अनूप जलोटा और जसलीन के बीच की केमिस्ट्री ने हर किसी को हैरान कर दिया था. दोनों के रिश्ते ने न केवल बिग बॉस के घर में बल्कि घर से बाहर होने के बाद भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि, शो के कॉन्सेप्ट के मुताबिक दोनों एक दूसरे के जोड़ीदार बनकर पहुंचे थे. फैंस से भी इस जोड़ी ने ख़ूब वाहवाही लूटी थी.

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन के बीच का रिश्ता एक प्रेमी-प्रेमिका की तरह था. जसलीन, अनूप जलोटा से करीब उम्र में 37 साल छोटी है और ऐसे में इस रिश्ते का चर्चा में रहना स्वाभाविक था. कई मौकों पर दोनों को एक दूसरे के प्यार में खोते हुए देखा गया था और दोनों का रोमांस भी खूब चर्चाओं में रहा.

बिग बॉस के 12वें सीजन में जसलीन मथारू कई बार अनूप जलोटा के संग मस्ती मजाक करती हुई देखी गई है. हालांकि दोनों के बीच एक किस को लेकर तो हर कोई हैरान रह गया था. अब लंबे समय बाद जसलीन ने अनूप जलोटा को किस करने के राज से पर्दा उठाते हुए सफ़ाई दी है.

बता दें कि, बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रही जसलीन मथारू ने हाल ही में एक साक्षात्कार दिया है. जिसमें उन्होंने अनूप जलोटा के साथ अपने किस को लेकर भी बात की है. जसलीन ने ऐसे लोगों के प्रति नाराजगी जताई है जिन्होंने ‘किस’ को एक मुद्दा बना दिया था. उन्होंने कहा कि, ‘मैं वैलेंटाइन्स डे पर अपने मॉम या डैड के साथ डेट पर नहीं जा सकती ? बिल्कुल जा सकती हूं. मैं डेट पे अनूप जी के साथ गई, मेरे गुरूजी के साथ, तो इसमें कोई लव एंगल का कॉन्सेप्ट जो जरूरी नहीं है.’

आगे जसलीन मथारू ने बताया कि, ‘अगर मैंने उनको गाल पर किस किया और बोला ये लिपस्टिक छोड़ दूं…तो मैं ऐसी ही हूं. ये मजाक है मेरा. हम ऐसे ही मजाक करते हैं और अनूप जी मुझे जानतें है इतने सालों से, वो भी जानते हैं ये बात. कुछ लोग है जो बहुत इस बात का मुद्दा बनाते हैं कि किस कर दिया…! इसमें क्या खास बात है ?’

 

Back to top button