बॉलीवुड

शाहिद कपूर की एक्ट्रेस शादी से पहले हो गई प्रेग्नेंट, सच्चाई को छुपाने के लिए इनसे कर डाली शादी

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन अदाकारा में से एक है. उन्होंने अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ शादी की थी. कल ही 10 मई को उन्होंने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई. 10 मई 2018 को नेहा और अंगद बेदी ने एक साथ जीने-मरने की कसमे खाई थी. दोनों ने ही गुरूद्वारे में गुपचुप तरीके से शादी की थी. इन दोनों की शादी की खबरें किसी को नहीं थी. शादी के कई दिनों बाद नेहा ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी शादी की खबरें दी थी.

इन दोनों की लव स्टोरी भी बड़ी इंट्रेस्टिंग है. नेहा धूपिया ने अपनी शादी में एक पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमे वो गजब की दुल्हन लग रही थी. नेहा के लुक में चार चाँद लगाए थे उनकी पिंक कलर की बिंदी ने. हर कोई नेहा के लहंगे के बारे में बात कर रहा था. नेहा का लहंगा अनिता डोंगरे ने डिज़ाइन किया था. ये लहंगा चंदेरी फैब्रिक का बना हुआ था. इस लहंगे पर फ्लोरल मोतिफ्स की खास एम्ब्रॉयडरी की हुई थी.

नेहा के इस लहंगे का काम समर वेडिंग को फोकस कर के किया गया था. इसके साथ ही उनके लहंगे पर गोटा पट्टी वर्क, जरदोज़ी, रेशम, डोरी और सीक्वन वर्क का काम उसे काफी आकर्षित बना रहा था. नेहा का ये लहंगा लगभग 2 लाख रुपयों का था. वहीं नेहा के पति अंगद बेदी ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई थी. इस कपल की मेहंदी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी. इसमें नेहा नीले रंग के खूबसूरत सूट में नजर आई थी.

नेहा की इस गुपचुप शादी करने के पीछे एक बड़ी वजह सामने आए थी. वह यह थी कि नेहा अपनी शादी के समय प्रेग्नेंट थी. इसका खुलासा शादी के कुछ महीने बाद ही हो गया था. नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी के कुछ महीने बाद ही बताया था कि वह माता-पिता बनने वाले है. इतना ही नहीं नेहा अपने पति अंगद से 2 साल बड़ी भी है. शादी के 6 महीने बाद ही इस कपल के घर 18 नवंबर 2018 को एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम इन दोनों ने मेहर रखा है.

नेहा के फ़िल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. इसके अलावा नेहा धूपिया साल 2002 में ‘फेमिना मिस इंडिया पेजेंट’ का खिताब भी जीत चुकी है. फिल्म ‘कयामत’ से नेहा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. नेहा इस एमटीवी के दो फेमस रियलिटी शो ‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्सविला’ में बतौर जज नज़र आ रही है.

Back to top button