बॉलीवुड

जब रानी मुखर्जी की शादी में पंडित जी ने कर दी ऐसी मांग, हंसते-हंसते लोट पोट हुई एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की चर्चित और सफल अदाकारा रानी मुखर्जी बॉलीवुड से बीते 25 सालों से जुड़ी हुई है. इस साल रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इन 25 सालों में रानी मुखर्जी ने कई शनदार फिल्मों में काम किया है. रानी मुख़र्जी एक बेटी आदिरा की मां हैं. आपको बता दें कि, रानी मुखर्जी ने मशहूर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी.

साल 2014 में रानी मुखर्जी ने उम्र में खुद से करीब 6 साल बड़े आदित्य चोपड़ा संग सात फेर लिए थे. आज यह कपल साथ में काफी खुश है और एक बेहतरीन जीवन जी रहा है. कुछ समय पहले रानी ने अपनी शादी से जुड़े एक किस्से के बारे में बात की थी और उस दौरान वे किसी बात पर हंसते हंसते लोट पोट हो गई थी.

दरअसल, कुछ दिनों पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी इंडस्ट्री के नामचीन ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ एक शो में पहुंचीं थी. शो में रानी ने अपनी शादी के दौरान के कई खुलासे किए. वहीं डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने भी रानी की शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सभी को सुनाया.

सब्यसाची मुखर्जी ने शो में बताया था कि, रानी की शादी में उनकी जिम्मेदारी थी कि वो बंगाल से एक पंडित को इटली लेकर आएं. बता दें कि, इस दौरान सब्यसाची मुखर्जी पंडित जी के लिए ट्रांसलेटर का काम भी कर रहे थे. ऐसे में एक दिन पंडित जी उनके पास आए और कहने लगे कि, ‘कुछ चावल मिलेंगे क्या?’

सब्यसाची मुखर्जी ने आगे बताया कि, पंडित जी ने जब उनसे चावल की मांग की तो उन्होंने पंडित जी से सवाल किया कि, आपको चावल क्यों चाहिए ? तो उन्होंने बताया कि, ‘मुझे गैस की दिक्कत हो रही है. यहां रोज-रोज मुझे मैगी खाने को दिया जाता है.’ अगले ही पल रानी और सब्यसाची मुखर्जी पेट पकड़-पकड़ कर जोर-जोर से हंस रहे थे क्योंकि पंडित जी स्पैगेटी को मैगी समझ रहे थे.

बता दें कि, रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी इटली में संपन्न हुई थी. दोनों ने साल 2014 में सात फेरे लिए थे. रानी आदित्य की दूसरी पत्नी है. इससे पहले आदित्य ने साल 2001 में पायल खन्ना से शादी की थी. यह शादी 8 सालों तक ही चल पाई थी. साल 2009 में रिश्ता खत्म हो गया था. रानी से शादी करने के लिए आदित्य ने पायल को तलाक दे दे दिया था. इसके बाद रानी और आदित्य ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2014 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

Back to top button
?>