बॉलीवुड

आयरा खान मना रही हैं 24 वां जन्मदिन, अपने पिता आमिर खान को भूल बॉयफ्रेंड के साथ कर रही है एन्जॉय

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बड़ी बेटी आयरा खान (Ira Khan) आज अपना 24 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे मौके पर उन्हें उनके दोस्तों और परिवार वालो से खूब बधाइयां मिल रही हैं. मगर इन सब के बीच उन्हें सबसे खास अंदाज़ में विश उनेक दोस्त बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे से मिली है. अपनी गर्लफ्रेंड आयरा खान के जन्म दिन के अवसर पर नूपुर शिखारे (Nupur Shikhare) ने आयरा के बचपन की और इस समय की कुछ तस्वीर शेयर की हैं.

आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) के जन्म दिन के मौके पर नूपुर शिखारे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयरा की कुछ शानदार फोटोज़ के साथ लिखा हैं. हाय आयरा खान, जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं माय लव. मैं तुमसे बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन मैं इसे थोड़ा सिंपल रखने की कोशिश करूंगा. मैं तुमसे प्यार करता हूं. आपने बॉयफ्रेंड नूपुर की इस पोस्ट पर आयरा खान ने भी मेजदार जवाब दिया हैं. उन्होंने लिखा, क्यूटी आखिर तुमने इस फोटो का इस्तेमाल कर ही लिया.

आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे के अवसर पर आयरा ने अपने और नूपुर के रिश्ते को दुनिया के सामने खुलकर रखा था. इस मौके पर आयरा ने नूपुर शिखारे के साथ अपनी कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की थी साथ ही लिखा था, तुम्हारे साथ वादा करना, मेरे लिए गर्व की बात है. हालिया आमिर की बेटी लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड और फिटनेस कोच नूपुर शिखारे के साथ क्वालिटी समय बिता रही हैं.

गौरतलब हैं कि आमिर की बेटी आयरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही बिंदास रही हैं. चाहे दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को रखना हो या फिर अपने डिप्रेशन की बात दुनिया को बताना हो. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वर्ष 2019 में मिशाल कृपलानी से उनके ब्रेकअप की खबरें आई थी. आमिर की बेटी को एक्टिंग में जरा भी दिलचस्पी नहीं हैं. आयरा ने 2019 में बतौर निर्देशक कदम रखा था. इस दौरान आयरा ने एक नाटक का निर्देशक किया था, जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)


इस नाटक में हेजल कीच और उनके भाई जुनैद खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. आयरा खान हमेशा अपने सोशल अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. वह इस पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. वह अपने तनाव के अनुभव को भी शेयर करती रहती है. वह न सिर्फ खुद के तनाव की कहै बताती हैं बल्कि लोगों को किस तरह तनाव से उभरना हैं. वह अपने वीडियो इंग्लिश में बनती हैं और बाद में उन्हें हिंदी में डब करके अपने यू ट्यूब चैनल पर भी अपडेट करती रहती हैं.

Back to top button
?>