बॉलीवुड

आमिर से लेकर आलिया तक, मां की गोद में नज़र आ रहे ये बॉलीवुड स्टार्स, देखें बचपन की क्यूट तस्वीरें

पूरी दुनिया में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है. दुनिया की करोड़ों माओं को समर्पित यह दिन मई माह के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. इस बार मदर्स डे 9 मई को आया है. क्या आम और या ख़ास हर किसी के लिए इस दिन का बड़ा महत्त्व है. इस दिन को हर कोई अपने-अपने हिसाब से मानता है, वहीं फ़िल्मी सितारों की बात करें तो बॉलीवुड स्टार्स भी इस दिन को मनाने में पीछे नहीं है. आइए आज आपको इस विशेष अवसर पर कुछ बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिनमें वे अपनी मां क साथ नज़र आ रहे हैं…

अर्जुन कपूर…

अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और मोना कपूर के बेटे हैं. अर्जुन की मां आज इस दुनिया में नहीं है. अर्जुन की मां को दुनिया छोड़े करीब 8 साल हो चुके हैं. अर्जुन अपनी माँ के बेहद करीब बताए जाते हैं. जब बोनी और मोना अलग हो गए थे तब अकेले दम पर मोना ने ही अर्जुन की परवरिश की थी. अपनी मा की गोद में नज़र आ रहे छोटे अर्जुन.

जान्हवी कपूर…

हिंदी सिनेमा की पहलि महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को दुनिया छोड़े तीन साल से अधिक समय हो गया है. बोनी कपूर की पत्नी और जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी अपने हर एक अंदाज से सभी का दिल जीत लिया करती थी. जान्हवी अपने मां के बेहद करीब बताई जाती थी. जान्हवी मां श्रीदेवी की गोद में बैठी हुई है और दोनों ही मां-बेटी मुस्कुराते हुए पोज दे रही है.

सोनम कपूर…

इस तस्वीर में आपको जो छोटी बच्चे सफ़ेद रंग के कपड़ों में नज़र आ रही है वो है बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर. अनिल कपूर ने साल 1984 में उस समय की जानी-मानी मॉडल रही सुनीता कपूर से शादी की थी. तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुनीता अपनी बेटी सोनम को तैयार कर रही है. गौरतलब है कि, सोनम कपूर स्टाइल आइकन की लिस्ट में टॉप पर आती है और इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस को काफी खुशी मिलेगी.

आमिर खान…

यह मासूम सा नज़र आने वाला बच्चा आज फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा सुपरस्टार है. इस छोटे से बच्चे का नाम है आमिर खान. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी मां के साथ बैठे हुए हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में आमिर खान की क्यूटनेस देखते ही बन रही है. मां जीनत हुसैन के साथ आमिर काफी खुश लग रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि, जीनत हुसैन घास के ढेर पर बैठी हुई है, वहीं उनके ठीक पास आमिर खान बैठे हुए हैं.

आलिया भट्ट…

यह छोटी सी बच्ची भी आज के समय की एक बड़ी स्टार हैं. इस बच्ची ने बहुत काम समय में ही अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बना लिया है. इस क्यूट सी बच्ची का नाम है आलिया भट्ट. आलिया भट्ट अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीते लेती है. वे बचपन से ही काफी क्यूट है और यह इस तस्वीर में भी देखा जा सकता है. आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान की गोद में बैठी हुई है. आलिया की बचपन की ढेर सारी फोटो में से यह तस्वीर सबसे ख़ास और लगा है. क्योंकि इस फोटो में आलिया अपने के साथ नज़र आ रही हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आलिया की आगामी फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शामिल है.

Back to top button