बॉलीवुड

किरण खेर की हालत कैंसर ने की बहुत ही खराब, चेहरा देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, अब ऐसी दिखती हैं

अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. कुछ दिनों पहले ही अनुपम खेर (Anupam Kher) ने बताया था कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर (Blood Cancer) से ग्रस्त हैं. इसी बीच अपना इलाज करा रही किरण अब पहली बार सबके सामने आई हैं. ये तस्वीरें भी उस समय सामने आई हैं जब वह कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लेने के लिए मां और पत्नी किरण के साथ जा रहे थे.

इन तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता हैं कि कैंसर की वजह से किरण की हालत बहुत ही ख़राब हो चुकी हैं. इस बीमारी की वजह से उनके बाल भी झड़ गए है और चेहरे की रंगत भी काफी फीकी पड़ चुकी है. इन सब के साथ ही उनके हाथ में एक फ्रैक्चर भी नज़र आ रहा हैं. इसके साथ ही अनुपम ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा हैं कि हमें हमारी कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज भी लग चुका हैं. मम्मी सबसे ज्यादा बहादुर हैं. ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे बहुत ही ताकत मिली हैं और शायद किरण, भाभी और भाई को भी. आप अपने घर पर रहें और वैक्सीन जरूर लगवाएं.

गौरतलब हैं कि अभी एक दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर किरण खेर के निधन की झूठी खबर काफी फ़ैल रही थी. इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया था. इन ख़बरों के जवाब में अनुपम खेर ने लिखा था कि, लोगों से गुजारिश है कि इस तरह की झूटी खबरें न फैलाएं. ये सब झूठ है. वह पूरी तरह ठीक हो रही हैं इसके साथ ही उन्होंने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवा ली हैं.

आपको बता दें कि अनुपम ने किरण का हेल्थ अपडेट कुछ दिन पहले ही अपडेट किया था. उन्होंने कहा था, मेरे प्यारे दोस्तों, आप सभी की शुकामनाओं, प्यार और इतने सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आप लोगों ने किरण के लिए जो दुआएं की हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. आप लोगों की इन बातों से हम सभी का हौंसला काफी बढ़ा हैं. हमें उम्मीद हैं कि किरण इन सब से बहुत ही जल्द बाहर निकलेगी. वह अपनी बीमारी को छोड़कर आगे आएगी. आपने बहुत सपोर्ट किया.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से किरण का ब्लड कैंसर का इलाज किया जा रहा हैं. इस मुश्किल समय में अनुपम पत्नी किरण का साथ नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए अनुपम ने अमेरिकन टीवी चैनल एनबीसी की सीरीज न्यू एमस्टरडम को हाल ही में करने से साफ़ मना कर दिया था. अनुपम के लिए इस समय उनकी पत्नी का स्वास्थ ज्यादा जरुरी था. कश्मीर से आने वाले अनुपम और उनकी पत्नी किरण की लव स्टोरी भी काफी मजेदार हैं. उनके पिता पिता शिमला वन विभाग में क्लर्क हु करते थे.

अगर किरण की बात करे तो किरण पंजाब के एक जमींदार परिवार से ताल्लुक रखती है. इन दोनों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी. ये दोनों ही यहाँ के एक थिएटर ग्रुप में प्ले करते थे यही से दोस्ती हुई और इनका सिलसिला आगे बढ़ा. इन दोनों ने बाद में 1985 में शादी कर ली.

Back to top button