बॉलीवुड

मिसाल बना ये सेलिब्रिटी कपल, सिर्फ 150 रु में रचाई शादी, बचे पैसे कोरोना मरीजों को करेगा दान

बॉलीवुड या टीवी इंडस्ट्री में जब भी कोई शादी होती है तो वह बड़ी धूमधाम से और आलीशान तरीके से होती है। आमतौर पर ये सेलेब्रिटी अपनी शादी में दिखावे के चक्कर में लाखों करोड़ों खर्च कर देते हैं। लेकिन इससे उलट एक टीवी कपल ऐसा भी है जिसने महज 150 रुपए में अपनी शादी रचा ली। दरअसल ‘नामकरण’ फेम विराफ पटेल (Viraf Patel) और एक्ट्रेस सलोनी खन्ना (Saloni Khanna) हाल ही में शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं।

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में 6 मई को बड़ी ही सादगी के साथ अपनी शादी रचाई है। इस फैसले के पीछे एक नेक वजह भी है। उन्होंने अपनी शादी के लिए जो भी सेविंग की थी उसे अब वे कोरोना मरीज की मदद के लिए दान करने वाले हैं।

मीडिया से बात करते हुए विराफ ने बताया कि कैसे उन्होंने सिर्फ 150 रुपए में यह शादी की। इसमें मैरिज रजिस्ट्रार को उन्हें 100 रुपए की फीस देनी पड़ी जबकि 50 रुपए फोटोकॉपी में खर्च हो गए। उन्होंने आगे कहा कि शादी के लिए हमने जो भी सेविंग की थी अब उसका उपयोग कोरोना से फाइट कर रहे लोगों की हेल्प करने में करेंगे। आशा है कि इससे हमारी और हमारे साथ को और अधिक अर्थ मिलेगा।

एक और दिलचस्प बात ये रही कि विराफ पटेल ने अपनी जीवनसाथी सलोनी को शादी में कीमती रिंग की बजाय रबड़ बैंड पहनाया। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की वजह से उन्हें कोई रिंग नहीं मिल पा रही थी इसलिए उन्होंने रबर बैंड को रिंग बनाकर पत्नी को पहना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saket Sethi (@saketsethi)


विराफ के साथ साथ उनकी बीवी सलोनी खन्ना को भी ये शादी बहुत पसंद आई। उन्होंने बताया कि ‘मैं कुछ नर्वस हूँ लेकिन उत्साहित भी हूं। मुझे अच्छे की उम्मीद है। मैने जितना सोचा था ये शादी उससे भी अधिक यादगार साबित हुई।’ कोरोना काल को देखते हुए विराफ़ सलोनी ने अपनी शादी में गिने चुने लोगों को ही इन्वाइट किया था। इसमें  विराफ और सलोनी के करीबी दोस्त साकेत सेठी, आरती और नितिन मिरानी शामिल हुए थे।

साकेत सेठी ने विराफ़ सलोनी की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। इनकी शादी की तस्वीरें फैंस को बड़ी पसंद आ रही है। जब लोगों को पता चला कि दोनों ने 150 रुपए में शादी रचा बाकी रकम कोरोना मरीजों को दान करने का फैसला लिया है तो हर कोई उनकी तारीफ करने लगा। लोगों ने कहा कि सभी सेलिब्रिटीज को इस कपल से कुछ सीखना चाहिए।

Back to top button
?>