बॉलीवुड

सलमान की शादी के सवाल पर सलीम खान ने दिया जवाब, बोले मेरे बेटे की उम्र अब शादी की..

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान जिन्हे हम भाईजान के नाम से भी जानते है. सलमान खान हमें जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नज़र आने वाले है. सलमान किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते है. चाहे उनकी कोई फिल्म हो या फिर उनकी कोई खबर हो. इन सब के बावजूद उनके फैंस एक बात हमेशा जानना चाहते है कि भाईजान शादी कब करेंगे. सलमान की शादी को लेकर एक बार उनेक पिता सलीम खान से भी इस बारे में सवाल किया गया था.

सलमान के पिता लेखक सलीम खान ने भी इस सवाल का बड़े ही मजेदार रूप से जवाब दिया था. इन दिनों सलीम खान से जुड़ा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कोमल नहाता को अपना इंटरव्यू देते हुए नज़र आ रहे है. इस इंटरव्यू के दौरान कोमल ने सलीम खान से पूछा गया कि आपने अपनी फिल्मों के जरिए इतने लोगों की शादी करा दी. लेकिन अपने बेटे सलमान खान की शादी कब कराएँगे, इसका जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा कि इसके लिए दो लोग चाहिए.


इतना ही नहीं सलीम खान ने कहा कि , शादी को लेकर कई मरतबा करीब-करीब आकर भी वह लोग थोड़ा दूर रह गए है. बस में यह कह सकता हूँ कि जब उसकी किस्मत में होगा तो हो जायगा. इसके पीछे ऐसी कोई वजह नहीं है कि सलमान खान की शादी नहीं हो रही है. इसके साथ ही सलीम खान ने कहा कि, मेरे बेटे का करियर अभी बना नहीं है, अभी सेटल नहीं है, मेरे बेटे की अभी उम्र ही क्या है. अभी तो उसके खेलने कूदने के दिन है. ये सभी बातें तो मैं कह नहीं सकता, मैं कोई उसका बचाव नहीं कर रहा. मगर मेरे पास इसकी कोई वजह नहीं है.

इसी इंटरव्यू के दौरान एंकर कोमल नहता ने लेखक सलीम खान से पूछा कि, आपको कभी इस बात का तनाव नहीं होता कि आपके बेटे की शादी अभी तक क्यों नहीं हुई है. इसके जवाब भी उन्होंने बड़े मजेदार तरिके से दिया. सलीम खान ने कहा कि, हम टेंशन के इतने आदी हो गए हैं कि अब टेशन से कोई फर्क ही नहीं पड़ता. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, इस बात का अब सलमान की अम्मी को भी कोई टेंशन नहीं होता.

गौरतलब है कि इस इंटरव्यू के पहले सलीम खान ने पहले ही रिपोर्टर को मना क दिया था कि वह सलमान खान की शादी से जुड़ा किसी भी तरह का सवाल नहीं पूछें. उन्होंने कहा था कि सलमान की शादी से जुड़ा कोई सवाल नहीं करें, क्योंकि सलमान की शादी का तो अल्लाह भी नहीं बता सकते हैं. आपको बता दें कि सलमान की उम्र 55 साल हो गई बावजूद इसके भी वह आज कुंवारें हैं. अमूमन हर इंटरव्यू में और हर जगह उनसे इस तरह का सवाल किया जाता है. सलमान हर बार ही इस सवाल से बचते नज़र आये है. हालांकि इतने वर्षों में उनक नाम कई अभिनेत्रियों जे साथ जुड़ चुका है. लेकिन अब तक शादी तक बात नहीं पहुंची है.

Back to top button