समाचार

संबंध बनाते बनाते सो गया पति, सुबह आंख खुली तो मृत हालत में मिली बीवी, जाने पूरा मामला

शारीरिक संबंध बनाने का शौक हर किसी को होता है। लोग अपने पार्टनर के साथ रोमांस बरकरार बनाए रखने के लिए कई तरह के पैतरे ट्राय करते हैं। आजकल के कपल्स को इंटेरेट पर देखकर सेक्स में भी एडवेंचर की तलाश होती है। लेकिन कई बार ये एडवेंचर सेफ तरीके से न किया जाए तो लेने के देने पड़ जाते हैं। अब लंदन के इस कपल का मामला ही ले लीजिए। यहां एक पति को अपनी बीवी संग अलग ढंग से सेक्स करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी मौत ही हो गई।

38 वर्षीय वॉरेन मार्टिन कॉल्टर अपनी पत्नी क्लेयर व्हाइट के साथ छुट्टिया मनाने एक लक्जरी रिजॉर्ट में गए थे। उन्हें अपनी लाइफ में एडवेंचर की तलाश थी। इसी इरादे से वे इस ट्रिप पर गए थे। यहां एक लक्जरी लॉज में रुकने के दौरान उन्होंने सेक्स करने की सोची। लेकिन वे ये सेक्स अलग अंदाज में करना चाहते थे। ऐसे में पति ने अपनी पत्नी के हाथ पैर बेड से बांध दिए और साथ ही उसके मुंह पर कपड़ा भी ठूस दिया।

अब पति अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। हालांकि ऐसा करते करते उसकी गहरी नींद लग गई। दरअसल वह इस दौरान काफी नशे में थे। इसलिए उसकी आँख लग गई। उधर उसकी बीवी के मुंह में कपड़ा ठुसा होने की वजह से उसकी हालत बिगड़ने लगी। चुकी उसके हाथ पैर बेड से बंधे हुए थे इसलिए वह चाहकर भी कुछ नहीं कर सकी। ऐसे में उसने दम तोड़ दिया।

सुबह जब पति की आँख खुली तो उसे अपनी बीवी मृत हालत में मिली। यह देख वह डर गया और वहां से भाग गया। बाद में रिजॉर्ट वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर आई और शव को पोस्टपार्टम के लिए भेजा। उन्होंने जल्द ही महिला के पति को ढूंढ गिरफ्तार भी कर लिया। उसके ऊपर लापरवाही का आरोप लगा। उसकी वजह से एक महिला की मौत हुई। इसके लिए कोर्ट ने उसे 6 साल की सजा सुनाई।

पुलिस को उस होटल के कमरे से शराब और ड्रग्स के अलावा ग्ल्वज, रेड टेप, व्हाइट टेप जैसी चीजें भी मिली। उधर सोशल मीडिया पर जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वह हैरान रह गया। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि कोई शख्स इतना भी लापरवाह कैसे हो सकता है। उसकी एक गलती की वजह से पत्नी को अपनी जान गवानी पड़ गई।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Back to top button