दिलचस्प

पेट्रोल पंप लूटने आए 3 चोर, अकेली महिला ने तीनों को खदेड़ दिया, देखें Video

एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है तो दुसर तरफ चोरी चकारी की घटनाएं भी बढ़ती चली जा रही है। सिर्फ घर और बैंक ही नहीं अब तो पेट्रोल पंप तक सुरक्षित नहीं है। चोर आजकल इन्हें भी लूट लेते हैं। पेट्रोल पंप एक ऐसी जगह है जहां रोज हजारों की संख्या में लोग पेट्रोल डीजल भरवाने आते हैं। ये देर रात तक भी खुले रहते हैं। इनके पास दिनभर का कमाया हुआ बहुत पैसा भी होता है। ऐसे में चोरों के लिए यह एक सही टारगेट होता है।

यही सोच 3 चोर सफेद वैन में बैठ पेट्रोल पंप लूटने आए थे, लेकिन वहां काम करने वाली एक महिला ने अकेले ही तीनों को खदेड़ कर भगा दिया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। अब महिला की बहादुरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे 3 नकाबपोश चोर एक सफड़ वैन से पेट्रोल पंप आते हैं और लूटने की नियत से बाहर निकलते हैं।

वहां काम करने वाली महिला चोरों की हरकत को पहले ही भाप लेती है। चोर जब आते हैं तब वह एक कार में पेट्रोल भर रही होती है। ऐसे में वह पेट्रोल पंप के पाइप से ही चोरों के ऊपर हमला कर देती है। वह पूरे प्रेशर से पेट्रोल की धार चोरों के ऊपर छोड़ देती है। वह ऐसा तब तक करती है जब तक की चोर वहां से भागने पर मजबूर नहीं हो जाते हैं। चोरों को भी यह डर सताता है कि इस पेट्रोल की वजह से कहीं वे आग की चपेट में न आ जाए।

यह पूरा नजारा किसी फिल्मी सीन की तरह लगता है। सोशल मीडिया पर महिला की इस बहादुरी की भर भर कर तारीफ हो रही है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह महिला की सूझबूझ का कायल हो गया। चलिए आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

यह वीडियो कब का और कहां का है फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। यह वीडियो हमे ये भी सिखाता है कि किस तरह हमे हमेशा अलर्ट रहना चाहिए। मुसीबत आने पर घबराना नहीं चाहिए। उसका सूझबुझ से सामना करना चाहिए। वैसे आप लोगों को महिला का यह कारनामा कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो शेयर भी करें।

Back to top button
?>