बॉलीवुड

सलमान की अभिनेत्री ने तोड़ दी अश्मित पटेल के साथ हुई अपनी सगाई, वजह आपको हैरान कर देगी

बॉलीवुड में आये दिन किसी नए कपल का बन जाना और किसी कपल का अलग हो जाना आम बात है. कई बार ये सितारे अपने सालों-साल चले अच्छे से रिश्ते को भी पलभर में तोड़ देते है. ऐसा ही एक रिश्ता इन दिनों मीडिया की सुर्ख़ियों में है. एक्ट्रेस और मॉडल महक चहल (Mahekk Chahal) और अश्मित पटेल (Ashmit Patel) का हालिया रिश्ता टूटा है. ये रिश्ता ऐसे ही नहीं बल्कि सगाई होने के बाद टूटा है. इस वजह से हर कोई हैरान है.

इस कपल ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया, उसके बाद अचानक से ही इन दोनों ने ये रिश्ता तोड़ दिया था. अब इस मामले में एक्ट्रेस महक चहल ने अपनी बात रखी है. उन्होंने अपने इस रिश्ते से जुड़े कई खुलासे किये है. इन दोनों के अलग होने के बाद इनके रिश्ते ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी. अब इस मामले में महक का कहना है कि वो इस ब्रेकअप के लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानती हैं.

महक ने अपने इंटरव्यू में बताया कि, जब आप किसी के साथ रहने लगते हैं तो उसे करीब से जानने लगते हैं उसी वक़्त आप उसको बेहतर ढंग से जान पाते हैं. आपको बता दें कि इस कपल ने 2017 में सगाई की थी. इसके तुरतं एक साल बाद 2018 में अश्मित और महक डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग भी कर रहे थे. मगर इन दोनों ने रिश्ते में कंपैटिबिलिटी कम होने की वजह से अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया था. महक ने बताया कि अगर उनका और अश्मित का ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो वो गोवा नहीं जाती.

इस वक़्त अपने रिश्ते से अलग होने के बाद महक इन दिनों गोवा में ठहरी हुई है. महक ने कहा है कि इस समय वह नेचर के साथ काफी अच्छा महसूस कर रही है. मुझे अस्मित से अलग होने का फैसला लेना पड़ा. आपको बता दें कि ये दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालों से जानते थे. दोनों नहीं एक दूसरे को 2015 से डेट करना शुरू किया था. ज्ञात हो कि महक चहल ने फिल्मी दुनिया में ‘नई पड़ोसन’ (2003) से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 5’ में नज़र आई थी. शो में महक चहल ने रनरअप की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

अब खबर सामने आ रही है कि ये अदाकारा जल्द ही टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाडी सीजन 11 में देखने को मिलेगी. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, सनाया ईरानी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button