बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री पर टूटा कोरोना का पहाड़, 24 घंटों में हुई इन 4 सितारों की मौत

कोरोना वायरस की दुसर लहर पहली से ज्यादा खतरनाक मानी जा रही है। रोज इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं। वहीं हजारों की संख्या में रोजाना मौतें भी हो रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना के कहर से बच नहीं सकी है। यहां से भी लगातार बुरी खबरें आती रहती है। अब बीते 24 घंटों को ही ले लीजिए। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के 4 सितारें दुनिया को अलविदा कह गए।

ऐसा लग रहा है जैसे इस बार कोरोना काल बनकर आया है। वह के के बाद एक लोगों को निगलता जा रहा है। कोई अपना पिता खो रहा है तो कोई मां। अब तो यंग एज के लोग भी इस वायरस से मर रहे हैं। यहां एक ही दिन में कई मौतें हो रही हैं। आलम ये है कि श्मशान घाट में लोगों को अपने प्रियजनों को दफनाने या जलाने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। ऐसे में आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के इन चार लोगों से मिलाने जा रहे हैं जो बीते 24 घंटे में दुनिआ को अलविदा कह गए।

पांडु (Pandu): साउथ फिल्मों के जाने माने अभिनेता पांडु का कोरोना संक्रमान के चलते निधन हो गया है। उनकीउम्र 74 थी। उनके जाने से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर है। अभिनेता मानोबाला ने उनके निधन की पुष्टि भी की है।

श्रीप्रदा (Shripadha): विनोद खन्ना, गुलशन ग्रोवर, गोविंदा सहित कई बड़े सितारों संग काम कर चुकी श्रीप्रदा भी अब इस दुनिया में नहीं रही। कोविड-19 की वजह से उनका निधन हो गया है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन (CINTAA) के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल द्वारा उनकी मौत की पुष्टि की गई है।

अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil): सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘छ‍िछोरे’ (Chhichhore) में काम कर चुकी अभिलाषा पाटिल का भी कोरोना के चलते देहांत हो गया है। वे वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गई थी। जब वे वहां से वापस लौटी तो उन्हें कोरोना हो गया। उनका इलाज चल रहा था लेकिन वे कोरोना की जंग जीत नहीं सकी और दम तोड़ दिया।

अजय शर्मा (Ajay Sharma): ‘लूडो’, ‘जग्गा जासूस’, ‘बर्फी’, ‘काई पो छे’, ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी का बड़ी फिल्मों को एडिट कर चुके फिल्म एडिटर अजय शर्मा भी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। उनकी कोरोना के चलते मौत हो गई है।

तो देखा आप ने ये वायरस कितना खतरनाक साबित हो सकता है। यहां कब किसे क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इसलिए बेहतर यही होगा कि आप सावधानी से रहें और घर से बाहर न निकलें।

Back to top button
?>