बॉलीवुड

जब सरेआम डूबने वाली थी शाहिद कपूर की नैया, तो पत्नी मीरा ने ऐसे बचाई थी लाज, जानें क्या हुआ था

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय और पावर कपल में अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बीते 6 सालों से साथ में हैं.

बता दें कि, बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर ने खुद से करीब 14 साल छोटी मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी. आज दोनों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं.

शादी के समय शाहिद कपूर की उम्र करीब 35 साल थी, वहीं मीरा राजपूत महज 21 साल की थी. दोनों ने अपने रिश्ते के बीच में कभी उम्र को आड़े नहीं आने दिया. उम्र के बीच में इतना अंतर होने के बावजूद इनका रिश्ता काफी मजबूत है और फैंस के बीच भी यह जोड़ी हमेशा से चर्चा में बनी रहती है.

जब भी मीरा और शाहिद एक साथ लोगों के सामने आते हैं तो फैंस इन्हें एक साथ देखकर बहुत खुश होते हैं और यह जोड़ी भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती है. ऐसा कई बार हुआ है. वहीं जब दोनों किसी साक्षात्कार में होते हैं तो दोनों अपने जवाब से भी सभी को हैरान कर देते हैं. मीरा राजपूत भी अपने पति शाहिद की तरह ही सवालों का जवाब देती है और अपने पति का अक्सर बचाव भी करती हुई देखी गई है.

एक बार एक साक्षात्कार में मीरा से कुछ ऐसा सवाल किया गया था जिसे सुनकर शाहिद भी सकपका गए थे, लेकिन मीरा के जवाब ने शाहिद को भी चौंका दिया था. दरअसल, एक बार शाहिद और मीरा किसी साक्षात्कार का हिस्सा बने थे. मीरा से इस दौरान शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल किया गया था.

मीरा से साक्षात्कार में पूछा गया था कि, वह शाहिद कपूर के किस एक्स को नापसंद करती हैं. मीरा ने इसका जवाब घूमा फिराकर दिया था. मीरा ने कहा कि, शाहिद कपूर की दोनों एक्स आज बेहद खास एक्ट्रेसेज हैं. इसीलिए वह इन दोनों में से किसी को भी नापसंद नहीं करती हैं. पत्नी के इस जवाब के से शाहिद खुश थे और साथ में उन्होंने हैरानी भी जताई थी.

करण जौहर को भी दिया था जवाब…

ऐसे ही एक बार मीरा राजपूत, पति शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. शो में करण ने मीरा से सवाल किया था कि, चीटिंग, दखलअंदाजी करते रहने वाले ससुराल के सदस्य, बैड सेक्स और बोरियत में से कौन सी शादी तोड़ने के लिए काफी है. मीरा ने करण से कहा कि, उनके ससुराल वाले दखलंदाजी नहीं करते हैं, ना ही वह दोनों बोर ‌हो गए हैं और ना कभी उन्होंने बैड सेक्स किया है इसीलिए इसका जवाब चीटिंग है.

गौरतलब है कि, मीरा राजपूत से शादी करने से पहले शाहिद कपूर का करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जैसी बड़ी एक्ट्रेस के साथ अफ़ेयर चला था. पहले शाहिद का नाम करीना से जुड़ा था. एक समय दोनों का अफ़ेयर ख़ूब चर्चाओं में रहा था, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. इसके बाद साल 2012 में करीना ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली थी.

वहीं करीना के बाद शाहिद का नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा था. बताया गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि यह रिश्ता भी लंबा नहीं टिक सका और जल्द ही दोनों की राहें भी अलग हो गई. इसके बाद शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत संग सात फेरे ले लिए. वहीं प्रियंका ने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से राजस्थान में शादी रचा ली थी.

Back to top button
?>