बॉलीवुड

ये मशहूर टीवी सेलेब्स नहीं भूल सकते कोरोना वायरस को, किसी के पिता तो किसी की माँ को साथ ले गया

कोरोना वायरस(Corona Virus) के दूसरे अटैक से देश बेहाल है. देश में न सिर्फ लोगों की जान जा रही है बल्कि आर्थिक स्तिथि भी ख़राब हो रही है. कोरोना के जाल में फंसकर बीते साल से अब तक भारी संख्या में लोग अपनी जान गवां चुके हैं. ऐसे में जिसने अपनों को खोया है वे इस गम को अच्छे से समझ सकता है. इस दर्द से बॉलीवुड और टीवी के स्टार भी दूर नहीं है. इसी सिलसिले में भिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना दर्द शेयर किया है. भूमि के अलावा कई स्टार्स ने अपनों को खो दिया है.

भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों कोरोना वॉरियर बनकर आम लोगों की मदद करने में जुटी है. ऐसे में बीते दिनों भूमि ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना से पीड़ित अपनी मौसी के लिए मदद की मांग की थी. ज्ञात हो कि भूमि की मौसी को दिल्ली-एनसीआर में एक वेंटिलेटर की जरुरत थी. जो उन्हें बाद में मिल गया था. भूमि ने ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी. भूमि पेडनेकर इस बीमारी से दो बेहद करीबी रिश्तेदारों को खो चुकी हैं, जबकि 3 की हालत अभी भी गंभीर है.

बाबा सहगल

बाबा सहगल 90 के सबसे बड़े रेपर और सिंगर है. बाबा सहगल को भी कोरोना वायरस ने गहरा सदमा पहुंचाया है. बीते महीने 13 अप्रैल को बाबा सहगल ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अपने पिता को कोरोना की वजह से खो दिया था.

रिद्धिमा पंडित

टीवी सीरियल में अपनी एक बड़ी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी अपनी मां को इस डेडली वायरस की वजह से खो चुकी है. बीते महीने रिद्धिमा की मां कोरोना वायरस हो गया था.

गौरव चोपड़ा

गौरव चोपड़ा को पिछले साल ही इस वायरस ने दोहरी मात दी थी. पिछले साल 19 अगस्त को गौरव की मां का निधन हो गया था. उन्हें कोरोना वायरस हुआ था. इसके साथ ही उन्हें कैंसर भी था. मां को खोने के 10 दिन बाद ही गौरव के पिता भी उन्हें छोड़कर चले गए थे.

अमन वर्मा

टीवी के बड़े अभिनेता में गिने जानें वाले अमन वर्मा भी इस वायरस की वजह से अपनी माँ को खो चुके है. बीते महीनें की 18 अप्रैल को अमन की मां का स्वर्गवास हो गया था. आपको बता दें कि अमन की माँ बाथरूम में फिसल गई थीं. वह पहले से कोरोना पॉजिटिव भी थी.

दिव्यांका त्रिपाठी

 

दिव्यांका त्रिपाठी के घर वाले भोपाल में रहते है जहां कोरोना ने भयंकर तबाही मचाई हुई है. 16 अप्रैल को दिव्यांका की चाची राखी त्रिपाठी का कोरोना से निधन हो गया था.

स्नेहा वाघ

स्नेहा वाघ भी टीवी की काफी बड़ी अभिनेत्री है, उन्हें भी कोरोना ने जिंदगी भर का गम दिया है. स्नेहा ने अपने पिता को 27 अप्रेल के दिन खो दिया था. वह भी कोरोना से संक्रमित थे.

सुतापा सिकदर

सुतापा सिकदर दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी है. सुतापा सिकदर ने भी 3 मई को एक पोस्ट के साथ अपना दर्द बयान किया था. सुतापा ने बताया दर्द बताते हुए कहा कि वह अपने बेहद ही करीबी रिश्तेदार को खो चुकी हैं क्योंकि उन्हें दिल्ली के अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया था. अभिनेता की पत्नी ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा कि, मैं ये कभी नहीं भूल सकती. मुझे दिल्ली में एक ICU बेड तक नहीं मिल पाया….क्योंकि वह ‘छोटा राजन’ नहीं थे.

Back to top button
?>