समाचार

कोरोना पॉजिटिव महिला के कपड़े उतारने लगे हवस के भूखे 2 वार्ड बॉय, पीड़िता ने ऐसी बचाई इज्जत..

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते रोज लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। आलम ये है कि लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे हैं। यदि किसी को किस्मत से बेड मिल भी जाता है तो उसकी देखरेख को लेकर लापरवाही हो जाती है। इस बीच कुछ मामले ऐसे भी आते हैं जहां कुछ घटिया सोच के लोग कोरोना जैसे माहौल में भी अपने अंदर की हवस मिटाने का मौका तलाशते हैं। अब मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की इस घटना को ही ले लीजिए।

यहां संयोगिता गंज थाना इलाके में स्थित एक अस्पताल में एडमिट कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि अस्पताल के दो वार्ड बॉय कोविड-19 पॉजिटिव महिला के वार्ड में सफाई के बहाने घुस गए। यहां दोनों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं पीड़ित महिला के अनुसार दोनों ने उसे निवस्त्र करने की कोशिश भी की।

वार्ड बॉय की यह हरकत देख महिला जोर से चीख पड़ी। महिला के शोर मचाते ही दोनों वार्ड बॉय वहां से भाग गए। बाद में जब महिला के परिजन आए तो उसने अपनी आपबीती उन्हें सुनाई। चुकी युवती की हालत स्थिर नहीं थी इसलिए परिजनों ने दोनों वार्ड बॉय के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया। हालांकि जब अस्पताल प्रबंधन को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों वार्ड बॉय को नौकरी से निकाल दिया।

इस पूरी घटना के बाद अस्पताल में एडमिट दूसरी महिलाएं भी डरी हुई है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसका यही कहना था कि कोई इतना भावनाहिन कैसे हो सकता है जो अस्पताल के बेड पर लेटी महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा। उधर सोशल मीडिया पर जब ये खबर वायरल हुई तो सभी आरोपी वार्ड बॉय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे।

बता दें कि यह को पहली बार नहीं है जब अस्पताल में भर्ती किसी महिला के साथ अश्लील हरकत की गई हो। इसके पहले भी कोरोना काल में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। यह सब देख यही बात दिमाग में आती है कि आजकल इंसानियत नाम की चीज जैसे मर ही गई है। हर कोई अपने निजी फ़ायदों के बारे में ही सोचता है। कोरोना काल में मरीज की मजबूरी का फायदा उठा बहुत कुछ गलत हो रहा है। इसमें अनाब सनाब हॉस्पिटल चार्जेस से लेकर मनचाही ऑक्सीजन सिलेंडर और इंजेक्शन की कीमत वसूलना जैसी चीजें भी शामिल है।

Back to top button