Viral

18 प्लस वैक्सीन: सुई देख डर गई लड़की, किए इतने नाटक कि डॉक्टर गुस्से में बोली ‘दफा हो जाओ’ Video

कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं। इस वायरस को रोकने के लिए वैक्सीन ही एकमात्र विकल्प शेष रह गया है। अभी तक सरकार 45 प्लस वालों को वैक्सीन लगवा रही थी। लेकिन बीते 1 मई से देशभर में 18 प्लस के लोगों को वैक्सीन लगना शुरू हो गई है। युवा लोग हमेशा से ही हर चीज सोशल मीडिया अपर शेयर करना पसंद करते हैं। ऐसे में वैक्सीन लगवाने की फोटो या वीडियो भला वह कैसे मिस कर देते?

बस 18 प्लस को वैक्सीन की शुरुआत होते ही सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो सामने आने लगे हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जिन्हें देख बहुत हंसी आती है। अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे लड़की के इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में एक लड़की वैक्सीन लगवाते समय इतने नाटक करती है कि डॉक्टर को भी गुस्सा आ जाता है।

दरअसल लड़की को इंजेक्शन से बहुत डर लगता है। ऐसे में वह डॉक्टर के हाथ में सुई देखते ही मम्मी मम्मी चिल्लाने लगती है। पहले वह डॉक्टर से कहती है कि 1 मिनट रुकिए। इसके बाद नर्स लड़की को पकड़ लेती है। फिर डॉक्टर जैसे ही पास आता है लड़की फिर से मम्मी मम्मी चिल्लाने लगती है। लड़की के यह नाटक देख डॉक्टर परेशान हो जाती है। वह लड़की से जाने का बोलती है।

हालांकि लड़की ऐसा नहीं करती और वैक्सीन लगवाने को तैयार हो जाती है। वह कहती है कि ‘मैं मम्मी तो बोल सकती हूँ न?’ इस पर डॉक्टर बोलती है कि ‘कुछ मत बोलो और शांति से बैठे रहो।’ आखिर डॉक्टर किसी तरह लड़की को वैक्सीन लगा देती है। लेकिन लड़की के नाटक से वह इतने गुस्से में होती है कि उसे वैक्सीन लगाते ही बोलती है ‘दफा हो जाओ’।

यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग यह वीडियो देख खूब मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को लॉजिकल थिंकर नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा – 18 प्लस की वैक्सीन प्रक्रिया शुरू हो गई है। और हमारे बहादुर नौजवानों को देखो..


ट्विटर पर इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। चलिए अब देखते हैं कि वीडियो देख लोगों ने कैसे रिएक्शन्स दिए हैं..


वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button
?>