दिलचस्प

बड़ी शातिर निकली लेडी क्रिमिनल, प्राइवेट पार्ट में रिवॉल्वर छिपाकर जेल ले गई, जाने फिर क्या हुआ

एक अपराधी का दिमाग बहुत शातिर होता है। वह अक्सर यही सोचता है कि मैं ऐसा क्या करूं जो सामने वाले को आसानी से चकमा दे दूं। कई बार तो ये अपराधी इतने शातिर होते हैं कि पुलिस भी इनकी करतूतों की पहचान करने में फेल हो जाती है। अब अमेरिका का यह मामला ही ले लीजिए। यहां 39 वर्षीय एमी हिलहिट नाम की एक महिला पुलिस अधिकारियों की नाक के नीचे से जेल के अंदर रिवॉल्वर ले गई।

आमतौर पर जब भी कोई अपराधी जेल में जाता है तो पहले उसकी अच्छी तरह से चेकिंग होती है। उसका मेडिकल होता है और यहां तक कि उसके कपड़े उतरवाकर सबकुछ अच्छे से चेक किया जाता है कि वह कुछ छिपाकर अंदर तो नहीं ले जा रहा है। लेकिन हम यहां जिस महिला अपराधी की बात कर रहे हैं वह अपने प्राइवेट पार्ट में 4 इंच की रिवॉल्वर छिपकर ले गई। हैरत की बात तो ये थी कि जेल प्रशासन को कई दिनों तक इसकी कोई खबर ही नहीं लगी।

इतना ही नहीं जेल में महिला के अन्य साथियों को भी इसकी भनक नहीं लगी कि महिला के प्राइवेट पार्ट में एक रिवॉल्वर छिपी है। इस रिवॉल्वर में पांच राउंड कारतूस भी थी। मतलब यदि महिला अपराधी चाहती तो जेल के अंदर कोई भी अनहोनी कर सकती थी। लेकिन वह तो गरिमत रही कि कोई कांड होने से पहले ही जेल प्रशासन को इस बात का पता चल गया और उन्होंने रिवॉल्वर जब्त कर ली।

जेल प्रशासन को यह रिवॉल्वर महिला के जेल में 17 दिन रहने के बाद मिली है। महिला को नारकोटिक्स चार्ज के तहत जेल भेजा गया था। इस दौरान उसने अपने गुप्तांग में गन छिपा ली थी। जेल प्रशासन इसे डिटेक्ट नहीं कर सका और महिला गन के साथ ही जेल के अंदर चली गई। हालांकि जब जेल को इस बात का पता चला तो उन्होंने महिला को कोर्ट के सामने हाजिर किया जहां उसे दस साल की एक्स्ट्रा सजा मिली।

यह पूरी घटना सिर्फ जेल प्रशासन ही नहीं बल्कि जेल में रह रहे दूसरे अपराधियों के लिए भी हैरानी वाली थी। किसी ने यह अंदाजा नहीं लगाया था कि कोई ऐसा भी कर सकता है। अब इसे महिला की अच्छी किस्मत कहे या जेल प्रशासन की लापरवाही जो वह जेल में चोरी छिपे गन ले जाने में कामयाब हो गई।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही यह खबर पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Show More
Back to top button