समाचार

बंगाल में BJP महिला कार्यकर्ताओं के साथ गैंगरेप और मारपीट, दीदी का असली खेल हुआ शुरू

पश्चिम बंगाल में 2 दिन पहले ही चुनाव परिणाम आए है. लोगों ने एक बार फिर ममता बनर्जी को पूर्ण बहुमत दिया है. इसके साथ ही ममता बंगाल की तीसरी बार सीएम बन चुकी है. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में वह सब शुरू हो चुका है. जिसके लिए पश्चिम बंगाल जाना जाता है. हिंसा वाली राजनीति. चुनाव जीतने के बाद से ही यहाँ लगातार हिंसा के मामले सामने आ रहे है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घरों और कार्यालयों को निशाना बनाया जा रहा है.

इस मामले में बीजेपी ने ननूर में तृणमूल के गुंडों पर अपनी दो महिला कार्यकर्ताओं के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. हालाँकि पश्चिम बंगाल पुलिस ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर इस बात से साफ़ इंकार किया है. सुप्रीम कोर्ट में वकील प्रशांत पटेल उमराव ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी, उन्होंने लिखा, “ननूर, बीरभूम के भाजपा प्रत्याशी की 2 इलेक्शन एजेंट के साथ TMC के मुस्लिम गुंडों नें गैंग रेप किया है, उनमें से 1 गायब है. वहां हजारों हिन्दू जान बचाने के लिए घर छोड़कर अज्ञात स्थान पर भागे हैं. पूरे बंगाल में हिंसा का तांडव हो रहा है, कहाँ हैं भद्र बंगाली? ”


ननूर में इस तरह से हालात ख़राब होने पर पूर्व सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने भी ट्वीट किया है, “नानूर (बीरभूम जिले) में एक हजार से अधिक हिंदू परिवार इन हमलावरों से बचने के लिए अपने घर छोड़कर भाग गए है. महिलाओं से छेड़छाड़ या बदसलूकी की खबरे आ रही है. उन्होंने साथ ही अमित शाह को भी टैग किया और उनसे मदद मांगी है.”


बंगाल में हालात केवल एक जगह के ही खराब नहीं है बल्कि कई जगह इस तरह की हिंसा हो रही है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस बारे में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ लोग एक महिला के साथ बदसलूकी करते हुए देखें जा सकते है. इसके साथ ही विजयवर्गीय का दावा है कि टीएमसी के मुस्लिम गुंडे नंदीग्राम के केंदमारी गॉंव में इस महिला बीजेपी कार्यकर्त्ता को पीट रहे है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि नतीजों के बाद से बंगाल में 9 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है.

निशीथ प्रमाणिक कूच बिहार के सांसद ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा, “कूचबिहार नटबारी, नाताबारी, दिनहट्टा, सिताई विधानसभा क्षेत्रों में टीएमसी के गुंडे हिंदू घरों पर हमला कर रहे हैं, मंदिर को तोड़ रहे हैं, महिला के साथ बलात्कार कर रहे हैं और लोगों को मार रहे हैं. सत्ता में आने के बाद यह नई सरकार क्या कर रही है. मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और MHA और @ jdhankhar1ji से जल्द से जल्द हस्तक्षेप करने का आग्रह करता हूं.”

Back to top button