बॉलीवुड

बाजीगर फिल्म में सच में खूंखार बन गए थे शाहरुख खान, अभिनेत्री काजोल के साथ कर दी थी अजीब हरकत

बॉलीवुड में एक समय ऐसे भी था जब एक ही जोड़ियां कई फिल्में हिट किया करती थी. ये जोड़ियां एक फिल्म हिट हो जाने के बाद कई फिल्मों में नज़र तो आती ही थी. साथ ही दर्शक भी इन्हे कई बार साथ देखना चाहते थे. इन्ही सफल जोड़ियों में से एक थी रोमांस किंग शाहरुख और काजोल की जोड़ी. इस जोड़ी ने भारतीय सिनेमा में कई शानदार फिल्में दी है. पर्दे पर इन दोनों की केमेस्ट्री भी गजब की रहती है और लोगों की भी इन्हे साथ में रोमांस करते देख मज़ा आता है. शाहरुख (Shahrukh Khan) और अभिनेत्री काजोल पहली बार फिल्म ‘बाजीगर’ में एक साथ दिखे थे. इस फिल्म में शाहरुख ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसे देख काजोल डर गई थी.

आखिर किया क्या था किंग शाहरुख ने..
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म ‘बाजीगर’ में शाहरुख और काजोल के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया जा रहा था. इस सीन के दौरान शाहरुख खान ने काजोल को एक बार पिंच कर दिया था, जिसके बाद काजोल हैरान में पड़ गई थी. शाहरुख और काजोल ने खुद इस बात का खुलासा करण जौहर के एक चैट शो में किया था.

बाजीगर के एक गाने का बेहद ही ख़ास हिस्सा शूट कर रही थी अभिनेत्री
आपको बता दें कि शाहरुख और काजोल करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक बार शिरकत लेने पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख ने बताया कि वो गाने का सेंशुअल पार्ट था. वो गाना था, ‘मेरा दिल था अकेला मैंने खेल ऐसा खेला’ और इसमें शूट के दौरान काजोल को हांफना था.

काजोल हांफ नहीं पा रही थी..
इस दौरान शूट में काजोल ऐसा नहीं कर पा रही थी क्योंकि ये उनके लिए थोड़ा अजीब सा था. इस पर काजोल ने कहा था, ये वाकई बेहद अजीब सा था और मैं इसे अच्छे से नहीं कर पा रही थी. टाइमिंग या कुछ चीज़े गलत हो सकती है. इस पर शाहरुख ने भी बताया था कि यह ऐसी चीज है जिसे हम सामान्य रूप से नहीं करते है. साथ ही काजोल ऐसे शॉट नहीं करती है जो उसे पसंद न हो.

सरोज खान के कहने पर शाहरुख ने ये किया
शाहरुख के मुताबिक, इस पर सरोज खान जी ने उन्हें आईडिया दिया कि तुम इसे पिंच-विंच कर दो. इसके बाद शाहरुख ने सरोज खान के कहने पर वैसा ही किया. किंग खान ने धीरे से शूट के दौरान काजोल को पिंच कर दिया था. शाहरुख के अचानक ऐसे करने से काजोल भी हैरान रह गई थी. लेकिन गाने का यह हिस्सा एक दम परफेक्ट हुआ था.

शाहरुख और एक्ट्रेस काजोल की शादी
आज से कुछ माह पूर्व काजोल ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन शुरू किया था. इसमें उन्होंने अपने फैंस के अजीबों गरीब सवाल के जवाब दिए थे. इस दौरान एक फैन ने उनसे अचानक ही पूछा लिया कि अगर अजय देवगन उनकी लाइफ में नहीं आते तो क्या वे शाहरुख खान से शादी करती. इस बात पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहा था कि “वो आदमी प्रपोज करने वाला नहीं है.”

शाहरुख खान के साथ दोबारा कब दिखेगी जोड़ी
इसके साथ ही काजोल से किसी ने ये भी पूछ लिया कि वह शाहरुख के साथ अब कब दिखेंगी. इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि ये सवाल शाहरुख खान से ही पूछे. इसके साथ ही उनसे पूछा गया कि शाहरुख और अजय में से कौन उनका बेहतर को-एक्टर रहा है. इस पर काजोल ने कहा कि यह तो कंडीशन पर निर्भर करता है. शाहरुख के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में काजोल ने कहा वह मेरा हमेशा के लिए दोस्त है. वह एक आइकॉनिक एक्टर है.

आपको बता दें कि शाहरुख और काजोल की जोड़ी काफी मशहूर थी. इन दोनों ने साथ में बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘करन अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ और दिलवाले जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है.

Show More
Back to top button