बॉलीवुड

त्रिशा कृष्णन और दग्गुबती के इश्क के चर्चे थे हर जगह, लेकिन वह नहीं हुआ जिसकी सभी को उम्मीद थी

त्रिशा कृष्णन (Trisha Krishnan) साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री है. वह बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में नज़र आ चुकी है. आज त्रिशा कृष्णन अपना जन्मदिन मना रही है. त्रिशा कृष्णन का जन्म 4 मई, 1983 को चेन्नई में हुआ था. त्रिशा कृष्णन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में रहती है. त्रिशा कृष्णन कभी बाहुबली में नज़र आए भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती के साथ कई सालों तक रिलेशनशिप में थी. इसके बाद पिछले साल ही राणा दग्गुबती ने मिहिका बजाज से शादी कर ली है.

राणा दग्गुबती की शादी के बाद खबर है कि त्रिशा भी अब जल्द ब्वॉयफ्रेंड सिंबू के साथ सात फेरे ले सकती है. त्रिशा और सिंबू दोनों ही एक साथ मशहूर डायरेक्टर गौतम मेनन की फिल्म ‘विनीतांडी वरुवाया’ में ऑडियंस का दिल जीत चुके है. बता दें कि त्रिशा फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में अक्षय कुमार की अभिनेत्री भी बन चुकी है. आपको बता दें कि त्रिशा और राणा दग्गुबती के अफेयर की चर्चा कई वर्षों तक रही है. इसी बीच कई बार इन दोनों के ब्रेकअप और फिर दोबारा लिंकअप की खबरें भी सामने आती रही है. त्रिशा ने एक बार मीडिया से यह भी कहा कि उनके और राणा के बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं है. वो आज भी सिंगल ही हैं. राणा उनके को-स्टार और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

आपको बता दें कि 23 जनवरी 2015 को त्रिशा ने चेन्नई बेस्ड बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ सगाई रचाई थी.लेकिन इसी साल ये कपल अलग भी हो गया था. इसके बाद इस अभिनेत्री ने फिल्म धर्म योगी की सक्सेस पार्टी के दौरान अपनी इंगेजमेंट तोड़ने की वजह बताई थी. त्रिशा ने वरुण मनियन के बारे में बताया था कि वह चाहते थे कि शादी के बाद वह एक्टिंग करना छोड़ दें. त्रिशा के मुताबिक वह अपने आखरी दम तक एक्टिंग करना नहीं छोड़ेंगी. इसके साथ ही वह अपने मुताबिक रोल करेंगी.

एक बाद कॉफी विद करण के सीजन 6 में राणा दग्गुबाती से त्रिशा के बारे में कुछ प्रश्न पूछे गए थे. इस पर राणा ने कहा कि वह और त्रिशा अच्छे दोस्त थे. मगर दोनों के बीच बात नहीं हो पा रही थी. इसके अलावा इसी शो में उनके दोस्त प्रभास ने कहा था कि वह राणा दग्गुबाती को त्रिशा के साथ सेटल देखना पसंद करेंगे. वही त्रिशा ने एक बार कहा था कि राणा दूसरे को-स्टार्स की तरह ही मेरे एक अच्छे दोस्त है. इसके अलावा हम दोनों के बीच ऐसा स्पेशल कुछ भी नहीं है.

त्रिशा के बारे ने बात करे तो उनका जन्म 4 मई, 1983 को चेन्नई की तमिल ब्राह्मण फैमिली में हुआ था. त्रिशा ने 1999 में फिल्म ‘जोड़ी’ से अपना डेब्यू किया था. त्रिशा ने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीते हैं वह अपने माता पिता की एक अकेली संतान है. वे ‘मिस सलेम’ और ‘मिस मद्रास’ भी बन चुकीं हैं. 2001 में उन्होंने ‘मिस इंडिया’ कॉन्टेस्ट में ‘ब्यूटीफुल स्माइल’ अवॉर्ड अपने नाम किया था.

आपको फाल्गुनी पाठक का म्यूजिक एल्बम ‘मेरी चुनर उड़-उड़ जाए’ तो याद ही होगा. इसमें त्रिशा ने एक्ट्रेस आयशा टाकिया की दोस्त का किरदार निभाया था. इस एल्बम को देखने के बाद जाने-माने डायरेक्टर प्रियदर्शन ने त्रिशा को अपनी फिल्म ‘लेसा-लेसा’ में कमा करने का मौका दिया था. इस फिल्म में काम करने के बाद ही त्रिशा छा गई थी. इसके बाद त्रिशा को वर्ष 2002 में आई फिल्म ‘मौनम पेसियाधे’ से एक असली पहचान मिली थी.इसमें उनके अपोजिट एक्टर सूर्या ने काम किया है.

इसके बाद उन्होंने वर्ष 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह अक्षय कुमार के साथ खट्टा-मीठा फिल्म में नज़र आई थी. वे क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने खुद को एक्टिंग के साथ ही पढ़ाई में भी व्यस्त रखा. त्रिशा ने फिल्म ‘गिल्ली’, ‘सैनिकुडु’, ‘मौनम पेसीयाधे’, ‘नुव्वोस्टनन्टे नेनोड्ड्न्टन’, ‘उनाक्कम इनाक्कम’,’स्टालिन’ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. वे पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार की पक्षधर संस्था ‘पेटा’ से भी जुड़ी है. वे इस संस्था की गुडविल एम्बेसडर भी हैं.

Show More
Back to top button