दिलचस्प

नाई से बाल कटवाते समय बच्चे की खुशी सांतवें आसमान पर पहुंची, देखें मजेदार Video

बच्चे बड़े चंचल और मूडी होते हैं। व सिचूऐशन के हिसाब से अलग अलग रिएक्ट करते हैं। उन्हें कब क्या देखकर हंसना या रोना आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब नाई की दुकान पर बाल कटवाने वाली चीज ही ले लीजिए। आमतौर पर बच्चों को अपने बाल कटवाना पसंद नहीं होता है। आप जब भी उन्हें नाई की दुकान पर ले जाते हैं तो वे रोने लगते हैं। यदि नहीं भी रोए तो सिरियस हो जाते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है जब बाल कटवाने के दौरान वे खुलकर और दिल से हंसते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जिसे बाल कटवाने में बहुत मजा आता है। वह इस पल को इतना इन्जॉय करता है जैसे किसी फन जोन में आया हो। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बच्चे को बाल कटवाने के लिए नाई की दुकान पर लेकर आती है। यहां नाई जैसे ही बच्चे के बाल काटना शुरू करता है वह जोर जोर से हंसने लगता है। उसे इस काम में बड़ा मजा आता है।

यह नजारा देख बच्चे की मां के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है। बाल कटवाते और हंसते हुए बच्चा बड़ा ही क्यूट लगता है। यह नजारा इतना अच्छा होता है कि वीडियो को बार बार देखने का मन करता है। वैसे इस वीडियो के साथ कुछ और छोटे छोटे वीडियो क्लिप्स भी हैं। इनमें बच्चे नाई से बाल कटवाते दिखाई देते हैं। इस सीटूअतिओन में वे भी अलग अलग ढंग से रिएक्ट करते हैं। उनका यह अनुभव देखना बड़ा ही दिलचस्प होता है।

बच्चों के बाल कटवाने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के आप भी ये मजेदार वीडियो देख लीजिए। हमारा दावा है कि इस वीडियो को देख आपको बड़ा मजा आएगा। आपका चेहरा भी खुशी से खिल उठेगा।

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको यह वीडियो बड़ा पसंद आया होगा। यदि हाँ तो आप यह वीडियो अपने दोस्तों और रिश्तेदारों संग भी साझा कर सकते हैं। इस तरह वे भी यह वीडियो देख हंस सकेंगे। इस कोरोना काल में वैसे ही हर कोई टेंशन में है। टेंशन इस वायरस को और मजबूत बनाता है। इसलिए इस तरह के हंसी मजाक वाले वीडियो देखना अच्छी बात होती है।

वैसे आपके बच्चे का नाई की दुकान पर जाने के बाद क्या रिएक्शन होता है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

 

Back to top button